ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकोरोना की दहशत के चलते सेंट्रल कोचिंग कैंप स्थगित

कोरोना की दहशत के चलते सेंट्रल कोचिंग कैंप स्थगित

कोरोना वायरस के चलते खेल विभाग ने प्रदेशभर में 12 मार्च से लगने वाले सेंट्रल कोचिंग कैम्प स्थगित कर दिए हैं। कैम्प की नई तारीख नहीं दी गई...

कोरोना की दहशत के चलते सेंट्रल कोचिंग कैंप स्थगित
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 12 Mar 2020 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना वायरस के चलते खेल विभाग ने प्रदेशभर में 12 मार्च से लगने वाले सेंट्रल कोचिंग कैम्प स्थगित कर दिए हैं। कैम्प की नई तारीख नहीं दी गई है।

खेल विभाग प्रदेश में खेल छात्रावास संचालित करता है। छात्रावास में प्रत्येक वर्ष चयन के लिए ट्रायल होते हैं। इसके बाद हर खेल के संभावितों का चयन किया जाता है। इनके फाइनल ट्रायल से पहले 20 दिन का सेंट्रल कोचिंग कैम्प लगता है। इस बार आगरा स्थित एकलव्य स्टेडियम में फुटबॉल, टेबल-टेनिस व जिम्नास्टिक का कैम्प लगना था। कैम्प में 100 से अधिक खिलाड़ी प्रतिभाग करने वाले थे। 12 मार्च से शुरू होने वाले कैम्प के लिए 11 मार्च से खिलाड़ियों का आगरा पहुंचना शुरू हो गया था परंतु 12 मार्च को दिन में खेल विभाग ने कोरोना वायरस के चलते प्रदेश भर के सभी सेंट्रल कोचिंग कैम्प स्थगित कर दिए। आगरा में कैम्प में शामिल होने पहुंचे खिलाड़ियों को वापस जाना पड़ा।

अब कैसे होगा चयन

कैंप स्थगित करने के बाद छात्रावासों के लिए खिलाड़ियों का चयन कैसे होगा, इस पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। जब खेल निदेशक डॉ. आरपी सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि अभी नया सत्र शुरू होने में समय है। यदि कैम्प नहीं लग पाए तो सीधे ट्रायल कराकर चयन किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें