DA Image
1 अगस्त, 2020|8:05|IST

अगली स्टोरी

डकैतों तक पहुंचने को दस इलाकों में खंगाले सीसीटीवी

default image

आगरा। प्रमुख संवाददाता

सिकंदरा के बरखा विहार में रिटायर्ड शिक्षक उमाशंकर शर्मा के घर पर 29 जुलाई को दिनदहाड़े डाका पड़ा था। तीन दिन बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। बदमाशों की तलाश के लिए सिकंदरा पुलिस ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। थाने के आधे से ज्यादा पुलिसकर्मी इस समय डकैती के खुलासे के प्रयास में जुटे हुए हैं। पुलिस ने आठ से अधिक स्थानों पर लगे 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगाली है।

उमाशंकर शर्मा के परिवार को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट की थी। अभी तक वारदात में सात बदमाशों के शामिल होने के प्रमाण मिले हैं। बदमाश स्कूटर और बाइक पर आए थे। भागते समय एक बदमाश साइकिल पर गया था। साइकिल उमाशंकर के घर से ही लूटी थी। उनके नाती की थी।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पुलिस ने अमरपुरा चौराहा, दहतोरा तिराहा, राहुल नगर, बोदला चौराहा, बिचपुरी रोड और सुनारी मोड़ के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। घटना के बाद बदमाश राहुल नगर होते हुए भागे थे। इस रास्ते में जो भी कॉलोनियां पड़ती हैं वहां पुलिस एक-एक घर पर दस्तक दे रही है। घरों पर लगे सीसीटीवी खंगालने के लिए एक दर्जन सिपाहियों को लगाया गया है। करीब 50 सिपाही घटनास्थल के आस-पास सात किलोमीटर की परिधि में सुराग तलाश रहे हैं। वहां ठेलवालों, खोखेवालों को फुटेज दिखा रहे हैं।

मजदूरों से भी की जा रही है पूछताछ

बरखा विहार कालोनी के आस-पास कई जगह निर्माण कार्य भी चल रहा है। पुलिस वहां काम करने वाले मजदूरों से भी पूछताछ कर रही है। शायद उनमें से किसी ने बदमाशों को भागते हुए देखा हो। पुलिस यह मानकर चल रही है कि बदमाश देहाती क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। संख्या की तुलना में बदमाशों को माल कम मिला था। कैश अधिक नहीं था। जेवरात बेचने का प्रयास करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CCTV to investigate dacoits in ten areas