DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  सड़क पर थूका तो कार सवार का कटा 500 का चालान

आगरासड़क पर थूका तो कार सवार का कटा 500 का चालान

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Tue, 16 Jun 2020 07:26 PM
सड़क पर थूका तो कार सवार का कटा 500 का चालान

पालीवाल पार्क और संजय प्लेस में सोमवार और मंगलवार को थाना हरीपर्वत पुलिस ने चेकिंग की। पुलिस ने पालीवाल पार्क में सड़क पर एक व्यापारी को थूकते हुए पकड़ लिया। उसका 500 रुपये का चालान काटा। शमन शुल्क जमा करने के बाद व्यापारी को जाने दिया। इसके अलावा संजय प्लेस में सिगरेट पीने पर भी पुलिस ने चालान की कार्रवाई की।

मोहनपुरा, ईदगाह निवासी अजय उपाध्याय मंगलवार को कार से पालीवाल पार्क से होकर गुजर रहे थे। तभी वह कार की खिड़की को खोलकर गुटखा थूकने लगे। उसी समय थाना हरीपर्वत प्रभारी अजय कौशल चेकिंग पर थे। उन्होंने व्यक्ति की हरकत को देख उसे रोक लिया। उन्हें बताया कि संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन की ओर से सार्वजनिक स्थान और सड़क पर थूकना मना है। इसके बाद 500 रुपये का चालान काट ‌दिया। भविष्य में सड़क या सार्वजनिक स्थान पर न थूकने की हिदायत दी गई। इसके अलावा सोमवार को बाग फरजाना निवासी संदीप कुमार का भी पुलिस ने चालान काटा। संदीप संजय प्लेस में खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे।

बिना मास्क घूमते लोगों के चालान

संजय प्लेस, शाह मार्केट, दिल्ली गेट समेत कई स्थानों पर पुलिस ने चेकिंग की। इस दौरान बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान काटे। चेतावनी दी गई है कि यदि एक ही व्यक्ति का तीन बार से ज्यादा चालान हुआ तो अगली मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

संबंधित खबरें