ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार में घुसी कार, पति पत्नी और बेटे की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार में घुसी कार, पति पत्नी और बेटे की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर महावन थाना क्षेत्र में राया सीमा के निकट बुधवार सुबह  करीब 9:30 बजे खड़ी कार में पीछे से एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई और एक...

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार में घुसी कार, पति पत्नी और बेटे की मौत
मथुरा,हिन्दुस्तान संवादWed, 28 Oct 2020 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

यमुना एक्सप्रेसवे पर महावन थाना क्षेत्र में राया सीमा के निकट बुधवार सुबह  करीब 9:30 बजे खड़ी कार में पीछे से एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है। उसका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार गुड़गांव के  राजीव नगर की गली नंबर चार के मकान नंबर 12 निवासी धर्मवीर सिंह राणा पुत्र दौजी राम अपनी पत्नी उषा, बेटा अविनाश राणा अल्टो कार नंबर एचआर 26 बीएस 5989 द्वारा आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे। महावन थाना क्षेत्र में इन्होंने किनारे गाड़ी खड़ी की और नाश्ता करने लगे। तभी पीछे से आ रही गाड़ी नंबर पीबी 02 सी जेड 4941 ने इसमें में टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली गाड़ी को अमृतसर के थाना बीडवीजन के अंतर्गत गुरनाम नगर निवासी कुलदीप उर्फ लकी चला रहा था। इस गाड़ी में कुलदीप और प्रवीण बैठे थे। इस घटना में अल्टो सवार धर्मवीर सिंह, उषा राणा और अविनाश की मृत्यु हो गई तथा दूसरी गाड़ी का कुलदीप घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें