DA Image
15 अगस्त, 2020|9:59|IST

अगली स्टोरी

बकरीद और रक्षाबंधन पर बसों के बढ़ेंगे फेरे

default image

आगरा। कार्यालय संवाददाता

रक्षाबंधन पर रोडवेज ने बसों के फेरे बढ़ाने की तैयारी कर ली है। साथ ही चालक-परिचालकों की तीन दिनों की छुट्टियां रद की जाएंगी।

रोडवेज के सेवा प्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि एक को बकरीद और तीन अगस्त को रक्षाबंधन है। डिपो में सभी बसों को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं बकरीद के मद्देनजर एटा, फिरोजाबाद, मैनपुरी आदि जिलों के रूट पर ज्यादा बसें चलाई जाएंगी। सुबह से शाम तक बस सेवा दी जाएगी। जबकि दो अगस्त से चार अगस्त तक टूंडला, एटा, मैनपुरी, फिरोजाबाद, शिकोहाबाद, इटावा, कानपुर, नोएडा, गाजियाबाद आदि रुटों पर बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। दूसरे रुट की बस को भी डायवर्ट किया जाएगा।

इस समय चल रहीं 370 बसें

वर्तमान में आगरा रीजन में 583 रोडवेज बसों का बेड़ा है, लेकिन कोरोना के कारण सभी डिपो की बसों को मिलाकर 370 बसें ही दौड़ रही हैं, इन बसों में 35 फीसदी सवारियों ही निकल पा रही हैं।

बहनों को निशुल्क सफर का मिल सकता है तोहफा

पिछले तीन सालों से रक्षाबंधन पर बहनों के लिए प्रदेश सरकार निशुल्क सफर का तोहफा देती आ रही है। लेकिन अभी तक सरकार ने बहनों के लिए इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है। वहीं विभाग के अधिकारियों की मानें तो जल्द ही इसकी घोषणा हो सकती है। सरकार महिलाओं का किराया रोडवेज को देती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Buses will increase on Bakrid and Rakshabandhan