ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराउपनिरीक्षक की पत्नी को धमका कर चोरों ने माल उड़ाया

उपनिरीक्षक की पत्नी को धमका कर चोरों ने माल उड़ाया

गांव आरौज में बुधवार की रात चोरों ने गांव में तीन घरों से लाखों की चोरी कर ली। चोरों ने सीतापुर में तैनात उपनिरीक्षक के घर को भी निशाना बनाया। पत्नी जगी तो उसको धमकाया और चोरी करते रहे। चोरी की सूचना...

उपनिरीक्षक की पत्नी को धमका कर चोरों ने माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 23 Jan 2020 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव आरौज में बुधवार की रात चोरों ने गांव में तीन घरों से लाखों की चोरी कर ली। चोरों ने सीतापुर में तैनात उपनिरीक्षक के घर को भी निशाना बनाया। पत्नी जगी तो उसको धमकाया और चोरी करते रहे। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी गई है।

मानिकचंद्र निवासी आरौज सीतापुर में उप निरीक्षक पद पर तैनात हैं। उनका परिवार गांव में रहता है। बुधवार रात चोर घर में घुस आए और घर की कुंडी लगाकर घर से बक्सा उठा ले गए। इस दौरान दरोगा की पत्नी की आंख खुली तो उन्होंने चोरों का विरोध किया तो तमंचा दिखा कर शांत कर दिया। उसके बाद चोरों ने सुरेश पुत्र राजवीर के घर को निशाना बनाया।

चोर उनके घर से सोने-चांदी के आभूषण के साथ 3 हजार रुपये की चोरी कर ले गए। चोर महेश के घर से जूता चोरी कर ले गए। चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने घटना का जायजा लिया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक लोकेंद्र सिंह का कहना है कि चोरी की घटना संदिग्ध लग रही है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें