ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराग्वालियर रोड पर हादसे में जीजा-साले की मौत

ग्वालियर रोड पर हादसे में जीजा-साले की मौत

ग्वालियर रोड पर रोहता चौराहे के पास शनिवार देर रात हादसे में जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों अपनी एक रिश्तेदारी से रोहता गांव लौट रहे थे।...

ग्वालियर रोड पर हादसे में जीजा-साले की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 01 Nov 2020 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर रोड पर रोहता चौराहे के पास शनिवार देर रात हादसे में जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों अपनी एक रिश्तेदारी से रोहता गांव लौट रहे थे। हादसे के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।

सैंया के लल्लूपुरा निवासी 25 वर्षीय मुनेंद्र सिंह पुत्र ओमवीर शनिवार रात करीब 11 बजे अपने साले सोनवीर (22) पुत्र पप्पू के साथ ककुआ की ओर से रोहता गांव लौट रहे थे। रोहता में मुनेंद्र के भाई की ससुराल है। दोनों बाइक से थे। मुनेंद्र बाइक चला रहा था। तभी इटोरा चौराहा के पास पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। दोनों को गंभीर चोटें आईं। वहीं हादसे के बाद आरोपित वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने ककुआ पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कराने के बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दी। परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें