ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबीआरसी पर टेंडर डालने को लेकर चले चमकर लात घूंसे

बीआरसी पर टेंडर डालने को लेकर चले चमकर लात घूंसे

आने वाले दिनों में शिक्षकों और एआरपी को निष्ठा योजना के तहत दिए जाने वाले प्रशिक्षण की व्यवस्था के लिए विभाग से निकाले गए टेंडर को लेकर गुरुवार को विवाद हो गया। टेंडर डलने के दौरान बीआरसी पर दो...

बीआरसी पर टेंडर डालने को लेकर चले चमकर लात घूंसे
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 06 Feb 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आने वाले दिनों में शिक्षकों और एआरपी को निष्ठा योजना के तहत दिए जाने वाले प्रशिक्षण की व्यवस्था के लिए विभाग से निकाले गए टेंडर को लेकर गुरुवार को विवाद हो गया। टेंडर डलने के दौरान बीआरसी पर दो पक्षों में जमकर लात घूंसे चले और मारपीट हुई। मारपीट झगड़े को देख मौके पर लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। जिस पर पुलिस ने पहुंचकर टेंडर बॉक्स को बीएसए ऑफिस भिजवा दिया और दोनों पक्षों को शांत कराया।

हुआ यूं कि, सात फरवरी से लेकर 11 फरवरी तक समग्र शिक्षा अभियान के तहत निष्ठ योजना के चलते अलग-अलग चार केंद्रों पर 600 शिक्षकों को प्रशिक्षण दिया जाना है। प्रशिक्षण अवधि में उनके खान पान प्रशिक्षण स्थल पर आयोजन समेत व्यवस्थाएं होनी हैं। इसके लिए विभाग ने टेंडर निकाले थे। टेंडर डालने की प्रक्रिया बीआरसी कासगंज पर गुरुवार को दोपहर को चल रही थी। तभी टेंडर को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों लोगों में जमकर मारपीट हुई और लात घूंसे चले। बीआरसी पर झगड़ा होने की सूचना लोगों ने कोतवाली पुलिस को दे दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने झगड़ने वालों को शांत कराया और विवाद के कारण का पता लगाया। झगड़े की जड़ में टेंडर प्रक्रिया सामने आने पर पुलिस ने इसकी सूचना बीएसए अंजली अग्रवाल को दे दी। बीएएस कमिश्नर की मीटिंग में अलीगढ़ में होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने टेंडर बॉक्स उठाकर बीएसए ऑफिस भिजवा दिए। जहां टेंडर प्रक्रिया कराई गई।

टेंडर प्रक्रिया के दौरान कासगंज बीआरसी पर मारपीट होने की सूचना मिली थी, बाद में आफिस में शांतिपूर्ण ढंग से टेंडर खोले गए हैं।

अंजली अग्रवाल, बीएसए

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें