ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबिलराम में दो पक्षों में मारपीट और पथराव

बिलराम में दो पक्षों में मारपीट और पथराव

ढोलना थाना क्षेत्र के बिलराम कस्बे में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान पथराव भी किया। मारपीट में दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार व चिकित्सीय परीक्षण...

बिलराम में दो पक्षों में मारपीट और पथराव
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 04 Mar 2020 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

ढोलना थाना क्षेत्र के बिलराम कस्बे में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान पथराव भी किया। मारपीट में दोनों पक्षों से आठ लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार व चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी है।

बिलराम कस्बे में बुधवार की सुबह एक व्यक्ति घर के बाहर अपने पशुओं को नहला रहा था। जिससे सड़क पर गंदगी व पानी भर रहा था। पड़ोस में ही रहने वाले दूसरे व्यक्ति ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता चला गया। आपस में मारपीट हुई तो दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। पथराव भी हुआ। इस मारपीट में प्रेमपाल सिंह, मुन्नी देवी, नन्नू सिंह, ओमवती, लालू, नौबत, भूदेव समेत अन्य लोगों को चोटें आईं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एक घायल को उच्च स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। मामले में तहरीर के अधार पर थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें