DA Image
25 नवंबर, 2020|2:40|IST

अगली स्टोरी

बकायेदार बिल्डरों से वसूली को बैंक खाते सीज होंगे

default image

बकायेदार बिल्डरों पर वसूली की कार्रवाई के लिए नायब तहसीलदार व अमीनों की टीम गठित की गई है। एसडीएम सदर एम अरून्मोली ने शनिवार को राजस्व वसूली की समीक्षा की तो कम वसूली पर नाराजगी जताई। निर्देश दिए कि वसूली के लिए हर दिन टीमें निकलें। बिल्डरों के बैंक खातों की जानकारी कर सीज कराएं। कहां-कहां बिल्डरों की संपत्ति है, उसे कुर्क करने की कार्रवाई की जाए। इसमें लापरवाही मिली तो संबंधित अमीन पर कार्रवाई होगी। वहीं रेरा के अलावा बैंक, स्टांप, परिवहन, विद्युत, मनोरंजन आदि करीब एक हजार और आरसी वसूली के लिए आई हैं।

रेरा के करोड़ों रुपये के बकायेदार प्रेरणा कंस्ट्रक्शन प्रा. लि. के डायरेक्टर जितेंद्र मंगला पर प्रशासन ने कार्रवाई की तैयारी कर ली है। बकायेदार बिल्डर निखिल होम्स की संपत्ति कुर्क के लिए चिह्नित की जा रही है। वहीं नगर निगम, निबंधन विभाग आदि से भी इन बिल्डरों के संपत्ति के संबंध में रिपोर्ट ली जा रही है। तहसीलदार सदर प्रेमपाल सिंह का कहना है कि वसूली में तेजी लाई जा रही है। बिल्डरों पर शिकंजा कसने को टीम गठित की गई हैं।

वर्जन

बकायेदार बिल्डरों समेत अन्य बकायेदारों पर वसूली की कार्रवाई के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए गए हैं। अमीनों से कहा गया है कि हर दिन की वसूली की रिपोर्ट दें, इसमें लापरवाही मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एम अरून्मोली, एसडीएम सदर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bank accounts will be seized for recovery from defaulters builders