ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफिरोजाबाद में आटो चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, दबोचा

फिरोजाबाद में आटो चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, दबोचा

फिरोजाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र में एक छात्रा ने आटो चालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोपी उस छात्रा के इलाके का ही रहने वाला है। लोगों ने छात्रा की चीख पुकार के बाद आरोपी को दबोचा और...

फिरोजाबाद में आटो चालक ने छात्रा से की छेड़छाड़, दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 13 Oct 2018 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र में एक छात्रा ने आटो चालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोपी उस छात्रा के इलाके का ही रहने वाला है। लोगों ने छात्रा की चीख पुकार के बाद आरोपी को दबोचा और मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया।

थाना लाइनपार निवासी एक छात्रा का आरोप है कि वह शनिवार को कालेज जा रही थी। इसी दौरान एक टेंपो चालक उसके पीछे आया और छेड़छाड़ करने लगा। अश्लील बातें कीं। उसकी हरकतों को लेकर छात्रा ने विरोध करते हुए हंगामा किया। आसपास के लोगों ने जब यह नजारा देखा तो छात्रा से जानकारी ली। छात्रा ने छेड़छाड़ की बात कही तो लोगों ने टेंपो चालक को खींच लिया और उसकी जमकर मारपीट की। इसके बाद भीड़ ही उसे थाना लाइनपार तक लेकर गई।

पुलिस को आरोपी ने बताया कि वह छात्रा के इलाके का ही रहने वाला है। वह टेंपो लेकर सवारियां भर रहा था तभी छात्रा को बैठकर चलने के लिए टेंपो रोककर पूछा था। छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। वहीं छात्रा ने पुलिस को बताया कि टेंपो रोकने के बाद आरोपी ने उसके साथ अश्लीलता की। गलत बातें कर रहा था इसलिए विरोध किया था। लाइनपार थाना प्रभारी गीता सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने थाने में बिठाया है। छात्रा के परिजनों से तहरीर की बात कही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें