DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आगरा  ›  बेवफा आशिक को सजा दिलाने के लिए आत्मदाह का प्रयास
आगरा

बेवफा आशिक को सजा दिलाने के लिए आत्मदाह का प्रयास

हिन्दुस्तान टीम,आगराPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 PM
बेवफा आशिक को सजा दिलाने के लिए आत्मदाह का प्रयास

आगरा। कलक्ट्रेट स्थित पुलिस ऑफिस के सामने गुरुवार को एक युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया। युवती ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल लिया। आग लगाती इससे पहले पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। युवती बेवफा आाशिक को जेल भिजवाना चाहती है। पुलिस ने उसे आश्वासन दिया है कि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

घटना दोपहर करीब 12:30 बजे की है। रकाबगंज क्षेत्र निवासी एक युवती पुलिस ऑफिस आई। उसके हाथ में पॉलीथिन थी। उसमें एक बोतल रखी हुई थी। बोतल में मिट्टी का तेल था। युवती ने बोतल निकाली और अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। यह देख गेट पर तैनात पुलिस कर्मी सन्न रह गए। वे युवती को रोकने के लिए दौड़े। शोर मचाया। पुलिस ऑफिस के बाहर मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवती को रोक लिया। पुलिस समय रहते उसे नहीं पकड़ती तो वह खुद को आग लगा सकती थी। युवती को बचाने के बाद पुलिस कर्मी उसे अंदर ले गए। महिला सिपाहियों ने युवती से बातचीत की।

युवती ने बताया कि एक युवक ने उसे धोखा दिया है। दस साल से शादी का झांसा दे रहा था। उसका शोषण कर रहा है। आरोपित युवक शाहगंज क्षेत्र का निवासी है। उससे शादी से इनकार करके दूसरी जगह शादी करने वाला है। तैयारियां चल रही हैं। उसके साथ धोखा हुआ है। युवक के खातिर वह अपने परिवारीजनों से लड़ी है। उसके पास प्रेमी के खिलाफ बहुत साक्ष्य हैं। वह यह नहीं बोल सकता है कि शादी का वादा नहीं किया था। उसका शरीरिक और मानसिक शोषण नहीं किया है। वह चाहती है कि बेवफा आशिक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे। वह दूसरी जगह शादी नहीं कर पाए। इसलिए उसने आत्मघाती कदम उठाया। एसएसपी मुनिराज जी ने इंस्पेक्टर शाहगंज को निर्देश दिए कि पीड़िता की बात सुनें। प्रार्थना पत्र लें। साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज करें। आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

संबंधित खबरें