ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामहिला को ऑटो में जबरन बैठाने का प्रयास, धुनाई

महिला को ऑटो में जबरन बैठाने का प्रयास, धुनाई

रामबाग से बिजली घर जाने के लिए मंगलवार दोपहर पति के साथ एक ऑटो में बैठी महिला ने जब दूसरे ऑटो में बैठने की कोशिश की तो चालक ने उसे जबरन अपने ऑटो में...

महिला को ऑटो में जबरन बैठाने का प्रयास, धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 03 Nov 2020 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रामबाग से बिजली घर जाने के लिए मंगलवार दोपहर पति के साथ एक ऑटो में बैठी महिला ने जब दूसरे ऑटो में बैठने की कोशिश की तो चालक ने उसे जबरन अपने ऑटो में बैठाने का प्रयास किया। महिला के साथ हुई जोर जबरदस्ती से माहौल गर्मा गया। महिला का शोर सुन मौके पर जमा भीड़ ने चालक को सबक सिखा दिया।

शोभा नगर, फाउंड्री नगर निवासी महिला अपने पति के साथ जगनेर जाने के लिए घर से निकली थी। रामबाग चौराहे से बिजली घर जा रहे खाली ऑटो में दंपति बैठ गए। चालक सवारियों के इंतजार में ऑटो को चौराहे इधर से उधर पर घुमाता रहा। देर होने पर दंपति उस ऑटो से उतर कर दूसरे ऑटो में बैठने लगा। आरोप है कि इस पर ऑटो चालक ने महिला का हाथ पकड़ लिया और जबरन अपने ऑटो में बैठाने लगा। विरोध करने पर महिला को धक्का दे दिया। पति-पत्नी ने चालक की हरकत का विरोध करते हुए उसे पकड़ लिया। शोर सुन भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने चालक को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसे रामबाग पुलिस चौकी पर पुलिस को सौंप दिया। दंपति ने मामले में पुलिस को शिकायत दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें