ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा जमीन की पैमाइश करने गई राजस्व टीम पर हमला

जमीन की पैमाइश करने गई राजस्व टीम पर हमला

थाना फतेहाबाद के अंतर्गत गांव ककरीली में शनिवार शाम विवादित जमीन की पैमाइश करने गई टीम पर दबंगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों में महिलाएं भी शामिल रहीं। राजस्व टीम और पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना...


जमीन की पैमाइश करने गई राजस्व टीम पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 16 Jun 2019 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना फतेहाबाद के अंतर्गत गांव ककरीली में शनिवार शाम विवादित जमीन की पैमाइश करने गई टीम पर दबंगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों में महिलाएं भी शामिल रहीं। राजस्व टीम और पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा।

सतीश चंद्र उर्फ भोला निवासी ककरीली ने उपजिलाधिकारी अरुण कुमार यादव को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उसकी जमीन पर दबंग कब्जा कर रहे हैं। इस पर उपजिलाधिकारी ने राजस्व निरीक्षक फतेहाबाद को पुलिस बल के साथ जमीन की पैमाइश करने के निर्देश जारी किए। शनिवार को राजस्व निरीक्षक कुमरपाल राजस्व और पुलिस टीम के साथ गांव ककरीली पहुंचे।

टीम ने जैसे ही पैमाइश शुरू की वहां दबंग पक्ष के लोग इकट्ठे हो गए। पैमाइश का विरोध करने लगे। तब टीम ने कहा कि उनका पक्ष भी सुना जाएगा। पैमाइश करने के बाद टीम लौटने लगी तो दबंग पक्ष के महिलाओं और पुरुषों ने उसको घेर लिया। पथराव शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता सतीश को जमीन पर गिराकर पीटने लगे। मारपीट और पथराव होते ही पुलिस और राजस्व की टीम भाग निकली। घटना के संबंध में राजस्व निरीक्षक कुमरपाल सिंह ने बताया कि टीम पुलिस बल के साथ ककरीली में पैमाइश करने गई थी। पैमाइश करने के बाद लौटते समय दबंगों ने लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी और दराती हमला किया। पथराव भी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें