DA Image
1 दिसंबर, 2020|2:15|IST

अगली स्टोरी

शहादत दिवस पर कैंडल मार्च निकालेगा अटेवा

शहादत दिवस पर कैंडल मार्च निकालेगा अटेवा

अटेवा पेंशन बचाओ मंच की बैठक में रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। साथ ही आगामी कार्यक्रमों की रणनीति बनाते हुए सात दिसंबर को शहादत दिवस पर निकलने वाले कैंडल मार्च को सफल बनाने की अपील की गई।

बैठक शहर के बिलराम गेट स्थित आजाद गांधी इंटर कॉलेज में उप्र पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अर्द्धसैनिक बल के जवानों के सम्मान में आयोजित हुए रक्तदान शिविर के प्रमाण पत्रों का वितरण किया गया। सात दिसम्बर को शहीद डा. रामाशीष के सम्मान में श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकालने का निर्णय लिया गया। प्रदेश संगठन मंत्री श्रवण कुशवाह ने शिक्षक व स्नातक के चुनाव में पेंशन विहीन साथियों का साथ देने का संकल्प लिया। जिलाध्यक्ष योगेश यादव ने बताया कि संगठन के महिला प्रकोष्ठ का विस्तार कर विनीता को महिला प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। सुमन कुरील ने पेंशन बिना चैन कहा रे गीत गाया। राधप्यारी रावत ने निजीकरण के खिलाफ संघर्ष करने की अपील की।

बैठक में राम सुरेश मौर्य, लोकेंद्र सिंह, प्रेमनाथ, उमादत्त, मनोज, हेमलता, सरिता, उमेश चन्द्र, संजय कुमार, पीताम्बर सिंह, सौरभ शर्मा, नन्द लाल, केडी त्रिपाठी, रवि सक्सेना मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ateva will carry out a candle march on Martyrdom Day