ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराघरों पर ही अता की जुमा अलविदा की नमाज

घरों पर ही अता की जुमा अलविदा की नमाज

शहरी व कस्बाई क्षेत्रों में जुमा अलविदा की नमाज कोविड नियमों के पालन के साथ शांतिपूर्वक अता की गई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों ने घरों पर...

घरों पर ही अता की जुमा अलविदा की नमाज
हिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 07 May 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहरी व कस्बाई क्षेत्रों में जुमा अलविदा की नमाज कोविड नियमों के पालन के साथ शांतिपूर्वक अता की गई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों ने घरों पर ही नमाज पढ़ी। मुस्लिम समुदाय ने देश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण के समाप्त होने और अमन चैन की दुआ मांगी।

शुक्रवार की दोपहर शहर व कस्बाई क्षेत्रों में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने घरों पर ही जुमा की नमाज अता की। घर में भी नमाज के समय पहले पुरुषों ने सामाजिक दूरी के साथ नमाज पढ़ी और उसके बाद महिलाओं ने भी देश में अमन चैन व खुशहाली की दुआ मांगी। लॉकडाउन की वजह से शहरी व कस्बाई गलियों में सन्नाटा पसरा रहा। मस्जिदों के इमाम ने भी कोविड के नियमों का अनुपालन किया और मस्जिद में नमाज अता की गई। शहर व कस्बाई क्षेत्रों में इमाम ने सामूहिक नमाज न अता करने और कोविड के नियमों का अनुपालन करने की अपील पहले ही कर दी थी। जिससे लोग मस्जिदों में नमाज अता करने के लिए नहीं गए। सोरों, सहावर, गंजडुंडवारा, पटियाली, सिढ़पुरा और अमांपुर में भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुमा की नमाज घरों पर ही अता की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें