ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकासगंज में अटेवा ने की शिक्षक के हमलावरों पर कार्रवाई की मांग

कासगंज में अटेवा ने की शिक्षक के हमलावरों पर कार्रवाई की मांग

जौनपुर जनपद में प्रभारी प्रधानाध्यापक पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में अटेवा द्वारा कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं आरोपियों गिरफ्तारी नहीं होने से आक्त्रोश व्यक्त किया गया है। इस संबंध में अटेवा...

कासगंज में अटेवा ने की शिक्षक के हमलावरों पर कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 19 May 2020 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर जनपद में प्रभारी प्रधानाध्यापक पर किए गए जानलेवा हमले के मामले में अटेवा द्वारा कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं आरोपियों गिरफ्तारी नहीं होने से आक्त्रोश व्यक्त किया गया है। इस संबंध में अटेवा ने मुख्यमंत्री को ट्विटर व ई-मेल से मांगपत्र भेजा है।

अटेवा के प्रदेश मंत्री श्रवण कुशवाह और जिलाध्यक्ष अटेवा कासगंज योगेश यादव ने बताया है कि जौनपुर जनपद के बिरहदपुर के प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक डा. कृपानिधि 12 मई को स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में रुके लोंगों की रिपोर्ट एनपीआरसी पहुंचाने जा रहे थे, तभी कई लोंगों ने लाठी डंडों से उन पर हमला कर घायल कर दिया था। बनारस ट्रामा सेंटर में वह भर्ती हैं, उनकी हालत नाजुक है। हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने से शिक्षकों में रोष व्याप्त है। मामले में कार्रवाई की मुख्यमंत्री से मांग की गई है।

मांग करने वालों में राधा प्यारी रावत, सुमन कुरील, हेमलता, सरिता, सुरेन्द्र सिंह, श्यामसुंदर भाटिया, लोकेन्द्र सिंह, नीरज, रवि सक्सेना, हरिओम, मोहम्मद अफजल, देवेंद्र, विजय नारायण, राकेश, रूपेंद्र, उमेश चन्द्र, संजय, जावेद अली, कौशल भारद्वाज, शिवेंद्र धाकरे, एनके व्यास, रामधनी आदि हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें