ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआगरा के शमसाबाद में छुट्टी पर आए सैन्य जवान की हादसे में मौत, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया

आगरा के शमसाबाद में छुट्टी पर आए सैन्य जवान की हादसे में मौत, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया

धिमिश्री (आगरा)। थाना शमसाबाद क्षेत्र स्थित धिमिश्री गांव में छुट्टी पर आए एक सैनिक...

आगरा के शमसाबाद में छुट्टी पर आए सैन्य जवान की हादसे में मौत, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 25 Jan 2022 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

धिमिश्री (आगरा)। थाना शमसाबाद क्षेत्र स्थित धिमिश्री गांव में छुट्टी पर आए एक सैनिक की सड़क हादसे में मौत हो जाने के बाद परिवार में कोहराम और गांव में मातम पसर गया। हर किसी की आंखें नम हैं। सोमवार को सड़क हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि हादसे के बाद अज्ञात वाहन फरार है। पुलिस अभी तक वाहन का पता नहीं लगा पाई है। गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम होने के बाद आए शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान धिमश्री कस्बे के व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। ग्रामीण हाथों में तिरंगा लेकर हंगामा करने लगे।

आपको बता दें कि श्रीनगर के स्थित पुलवामा में तैनात कटवा धिमिश्री के रहने वाले सैनिक एसपी अहमद उर्फ सोनू पुत्र बाबउद्दीन करीब 15 दिन पूर्व अपने गांव एक माह की छुट्टी पर आए थे। इस दौरान सोमवार को अपने गांव से कस्बे की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी अचानक रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। वाहन की चपेट के बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट दिखे परिजन

पूरे मामले पर सैनिक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई करने में देरी की है। इसी के चलते अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया था। परिजनों ने मुआवजे की मांग भी की है। परिजनों की मांग है कि उच्च अधिकारी के आश्वासन के बाद ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें