DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से गुजर रहे लोगों ने अखिलेश यादव से क्या कहा

akhilesh yadav

करहल से गुजर रहे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव अचानक पहुंचे तो लोग उन्हें बधाई देने से नहीं रोक सके। लोगों ने वाहनों की रफ्तार धीमी की और हाथ हिलाकर उन्हें बधाई दी, तो कुछ वाहन से उतर कर सीधे हाथ मिलाकर धन्यवाद देने पहुंच गए। अखिलेश को एक्सप्रेस वे देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रोटोकॉल को तोड़कर अखिलेश ने सभी का अभिभवादन स्वीकार किया और एक्सप्रेसव वे को लेकर उनकी राय जानी। अखिलेश लगभग 15 मिनट तक एक्सप्रेस वे रूके और वापस लौट गए। 

बुधवार को करहल में एक कार्यक्रम से सैपई लौटते समय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लोगों से बातचीत की। एक्सप्रेस वे के किनारे काम कर रहे किसानों व युवाओं को बुलाकर अखिलेश ने एक्सप्रेस वे के बारे में पूछा। जिस पर लोगों ने उन्हें बताया कि एक्सप्रेस वे बहुत शानदार है। इससे लखनऊ और आगरा की दूरी कम हो गई है।

एक्सप्रेसव वे अखिलेश लगभग 15 मिनट तक रहे और लोगों से खुलकर मिले। इस दौरान अखिलेश ने लोगों से कहा कि अगली बार इससे भी बड़ा एक्सप्रेस वे बनाएंगे। उन्होने ग्रामीणों से अपील की कि एक्सप्रेस वे को सुरक्षित बनाने में सहयोग करें। गौरतलब है कि 19 किमी एक्सप्रेसवे मैनपुरी के करहल से गुजरा है। करहल के मोहब्बतपुर के पास एक्सप्रेसव वे के किनारे बहुउद्देशीय किसान मंडी का निर्माण कराया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें की साझा मैनपुरी। करहल के पास एक्सप्रेस वे देखने पहुंचे अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर भी लोगों से बातचीत की तस्वीरों को साझा किया गया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा भी है कि जब वे एक्सप्रेस वे पर पहुंचे तो लोगों ने रोक कर एक्सप्रेस वे बनाने के लिए धन्यवाद कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akhilesh Yadav on Agra Lucknow express way