ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराआईपीएल अनिश्चितकालीन टला तो आगरा के खिलाड़ी हुए मायूस

आईपीएल अनिश्चितकालीन टला तो आगरा के खिलाड़ी हुए मायूस

बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल न होने से जहां उसमें खेलने वाले विश्वभर के क्रिकेटर परेशान हैं, वहीं आगरा के आईपीएल क्रिकेटर भी मायूस हैं। आईपीएल-13 तय समय से होता...

आईपीएल अनिश्चितकालीन टला तो आगरा के खिलाड़ी हुए मायूस
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 15 Apr 2020 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल न होने से जहां उसमें खेलने वाले विश्वभर के क्रिकेटर परेशान हैं, वहीं आगरा के आईपीएल क्रिकेटर भी मायूस हैं। आईपीएल-13 तय समय से होता तो आगरा के दीपक चाहर, राहुल चाहर और तेजेन्दर सिंह खेलते नजर आते। परंतु अब यह तीनों क्रिकेटर घरों में रहकर खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल मार्च से शुरू होनी थी। परंतु कोरोना वायरस को लेकर इसे 15 अप्रैल से शुरू करने का निर्णय लिया गया था। परंतु देशभर में लॉकडाउन बढ़ने के बाद अब उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स से दीपक चाहर, मुंबई इंडियंस से राहुल चाहर और किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से तेजेन्दर सिंह को खेलना था। तीनों खिलाड़ी अपनी टीमों के साथ अभ्यास में भी जुट गए थे। परंतु अब तीनों ही मायूस हैं। तेजेन्दर का कहना है कि इसबार उन्हें अपना आईपीएल डेब्यू का पूरा भरोसा था। परंतु अब आईपीएल के टलने से फिलहाल संभावनाएं दूर हो गई हैं। इधर दीपक चाहर भी आईपीएल टलने से मायूस हैं। अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे दीपक की टीम चेन्नई पिछले वर्ष की उपविजेता टीम है। दीपक का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आगामी महीनों में आईपीएल होगा और उनकी टीम चैम्पियन बनेगी।

राहुल चाहर की थी पूरी तैयारी

इस समय मुंबई में मौजूद राहुल आईपीएल शुरू होने से पहले अपनी टीम के साथ जुड़ गए थे। इस बीच लॉकडाउन शुरू हो गया और वह वहीं फंस गए। आईपीएल टलने पर राहुल का कहना है कि यह बीसीसीआई का फैसला है। हम उम्मीद करते हैं कि आईपीएल की नई तारीख जल्द घोषित होंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें