ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरा कासगंज में इंस्पेक्टर पर कार्यवाही कराने की मांग पर अड़े लेखपाल

कासगंज में इंस्पेक्टर पर कार्यवाही कराने की मांग पर अड़े लेखपाल

इंस्पेक्टर-लेखपाल प्रकरण में उप्र लेखपाल संघ की जिला इकाई ने डीएम को मांगपत्र भेजा है। इसमें डीएम को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए इंस्पेक्टर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की मांग की गई है। साथ ही...


कासगंज में इंस्पेक्टर पर कार्यवाही कराने की मांग पर अड़े लेखपाल
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 13 May 2020 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

इंस्पेक्टर-लेखपाल प्रकरण में उप्र लेखपाल संघ की जिला इकाई ने डीएम को मांगपत्र भेजा है। इसमें डीएम को पूरे प्रकरण से अवगत कराते हुए इंस्पेक्टर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की मांग की गई है। साथ ही चेतावनी दी है कि इंस्पेक्टर के निलंबित नहीं किए जाने पर कोरोना महामारी समय में जनपद के लेखपाल ड्यूटी नहीं करेंगे।

बता दें कि गत सोमवार को लेखपाल प्रवीन सोरों के विरौंची क्षेत्र में आग से हुए नुकसान का आंकलन करने बाइक से जा रहे थे, तभी बिलराम गेट चौराहा पर इंस्पेक्टर रामराज यादव ने रोक लिया था और डंडों से मारा पीटा था। ड्यूटी से लौट रहे लेखपाल जगदीश प्रसाद से भी इंस्पेक्टर ने अभद्रता की थी और मारपीट करने पर आमादा हो गए थे। इस मामले में लेखपालों ने एसडीएम को शिकायती पत्र दिया था। वहीं लेखपाल संघ ने भी कार्रवाई की मांग की थी। पटियाली में भी लेखपाल संघ ने एसडीएम को ज्ञापन दिया था। अब उप्र लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष सोवेंद्र बाबू, जिला सचिव सुदीप चौहान ने डीएम को मांगपत्र भेजा है और मामले से अवगत कराते हुए इंस्पेक्टर को निलंबित किए जाने की मांग की है। जिससे लेखपाल व अन्य सरकारी कर्मचारियों के साथ घटना की पुनरावृत्ति न हो ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें