accident on Yamuna express way in Mathura two died - मथुरा में एक्सप्रेसवे पर खड़े कैंटर से टकराया कैंटर, दो की मौत DA Image
8 दिसंबर, 2019|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा में एक्सप्रेसवे पर खड़े कैंटर से टकराया कैंटर, दो की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे है.बुधवार तड़के सुरीर थाना क्षेत्र में माइल स्टोन 88 के समीप खड़े कैंटर में पीछे से आ रहा तेज रफ्तार कैंटर जा घुसा। इस घटना में दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

बुधवार तड़के यमुना एक्सप्रेसवे पर सन्तोष झा टाटा कैंटर को खड़ा करके टायर चेक कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे टाटा कैंटर ने आगे खड़े कैंटर में टक्कर मार दी। इस घटना में सन्तोष झा की मौत हो गयी। वहीं दूसरे कैंटर में चालक और आर्मी का जवान बुरी तरह फंस गए। सूचना पर पहंची पुलिस और एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मियों ने मशक्कत के बाद कैंटर की केबिन काट कर चालक और आर्मी के जवान को बाहर निकाला। तबतक चालक राजेश कुमार ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनो चालको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल आर्मी के जवान जयालाल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। सुरीर सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि दोनों टाटा कैंटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। पीछे वाले चालक को नींद आने पर सम्भवतः यह हादसा हुआ। मृतको के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident on Yamuna express way in Mathura two died