Accident in Kasganj, 4 died - कासगंज के पटियाली में बेकाबू वाहन ने ग्रामीणों को रौंदा, 4 की मौत DA Image
14 नबम्बर, 2019|3:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज के पटियाली में बेकाबू वाहन ने ग्रामीणों को रौंदा, 4 की मौत

पटियाली थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात करीब 10 बजे एक वाहन ने सड़क पर मौजूद लोगों को बुरी तरह रौंद दिया। इसमें चार लोगों की मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर जाम लगा दिया। पुलिस का वाहन भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों को अलीगंज के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पटियाली में गांव नगला लक्षी पर तीन गांवों नगला गढ़ी, नगला उम्मेद और नगला बख्शी के लोग ढोलक की थाप के साथ सड़क पर शोक उठाने के लिए इकट्ठा थे। इसी दौरान अलीगंज की तरफ से तेज रफ्तार से जायलो गाड़ी दौड़ती हुई आई और सड़क पर मौजूद लोगों को कुचलती हुई चली गई।

इस भीषण हादसे में सतीश (40) पुत्र लाखन सिंह, गोपाल (65) पुत्र बलदेव निवासी नगला अमीर समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो अन्य मृतकों अज्ञात हैं। जबकि रामपाल पुत्र चाहर सिंह, पोख पुत्र वेदराम, समोज पुत्र बाबूराम, मातू और शांति समेत करीब एक दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

घटना के बाद आगे जाकर रुकी जायलो पर गुस्साए लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। उधर सूचना पर कई थानों की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचने का प्रयास किया तो उस पर भी ग्रामीणों ने पथराव कर जाम लगा दिया। इसमें पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accident in Kasganj, 4 died