class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भीषण हादसाः आगरा-दिल्ली हाईवे पर ट्रोला में घुसी कार, पांच की मौत

नेशनल हाईवे-2 पर रुनकता में शुक्रवार तड़के दर्दनाक हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ट्रोला में पीछे से जा घुसी। ट्रोला कार को आधा किलोमीटर तक घसीटता चला गया। कार में सवार आठ लोगों में से चार की मौके पर और एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार बरहन के गांव नगला गड़रिया का है। दुर्घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया।

नगला गड़रिया निवासी बंटी उर्फ बंटू बघेल दिल्ली में रहते थे। शुक्रवार को तड़के बंटू अपनी पत्नी लक्ष्मी, बेटियां निशू व रितू, चाची सूरजमुखी, साली नीतू, मां प्रेमवती और परिवार की एक अन्य महिला राजबाला के साथ कार से दिल्ली से अपने गांव जा रहे थे। हाईवे पर रुनकता चौराहे से कुछ दूर पहले उनकी कार ट्रोला में पीछे से घुस गई। ट्रोला चालक को मालूम नहीं पड़ा। कार को आधा किलोमीटर तक ट्रोला घसीटता ले गया। रुनकता चौराहे पर कुछ लोगों ने देखा तो ट्रोला को रूकवाया। कार फंसी देख हाईवे पर चीखपुकार मच गई। ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया। हाईवे पर काम कर रही जेसीबी मशीन की मदद से लोगों ने ट्रोला में फंसी कार को निकाला। ऑटो से घायलों को अस्पताल भेजा। 

थाना सिकंदरा प्रभारी ने बताया कि नगला गड़रिया निवासी बंटू बघेल, उसकी पत्नी लक्ष्मी, डेढ़ वर्ष की बेटी निशू और चाची सूरजमुखी की मौके पर मौत हो गई। जबकि साली नीतू निवासी सिबोपुर एटा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायल प्रेमवती, रितू और राजबाला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बंटू की दादी की मृत्यु होने पर परिवार गांव जा रहा था। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accident at runkta highway in agra. 4 daid.
बांके बिहारी मंदिर में प्रभु दर्शन 12 घंटे करने की तैयारीबाइक पर जा रहे दंपत्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, युवक की मौत