Abduction and gangrape was fake in Firozabad - शर्मनाक: अपहरण, गैंगरेप की कहानी बड़ी साजिश निकली DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: अपहरण, गैंगरेप की कहानी बड़ी साजिश निकली

default image

खंदारी (न्यू आगरा) से बुधवार की सुबह बीए की एक छात्रा को भाई के एक्सीडेंट की सूचना देकर अगवा किया गया। एत्मादपुर क्षेत्र में मारुति वैन में उसके साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। बाद में छात्रा को पचोखरा (फिरोजाबाद) क्षेत्र में फेंक गए। कहानी में तब यू टर्न आया जब जांच में जी जान से जुटी पुलिस ने देर शाम तीन आरोपियों को पकड़ लिया। सवाल जवाब में पीड़िता खुद फंस गई। उसकी कहानी में कई झोल सामने आ गए। आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि मुकदमे के पीछे गहरी साजिश के साक्ष्य मिले हैं।

दोपहर 1:52 बजे एक युवती ने 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस को बताया कि उसके साथ गंभीर घटना हुई है। आगरा से उसका अपहरण किया गया। आरोपित उसे पचोखरा क्षेत्र में फेंककर भाग गए। सूचना पर आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने एसपी सिटी फिरोजाबाद प्रबल प्रताप सिंह को मौके पर भेजा। पीड़ित छात्रा को पचोखरा थाने लाया गया। उसने बताया कि वह ककरैठा (सिकंदरा) क्षेत्र की निवासी है। दलित है। बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। सुबह साढ़े नौ बजे कोचिंग जा रही थी। हाथरस निवासी गीतम उसे मिला। गीतम उसके भाई का दोस्त है। गीतम सफेद मारुति वैन से आया था। उसके साथ एक और युवक था। गीतम ने उससे कहा कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। वह जख्मी हालत में एत्मादपुर क्षेत्र में पड़ा है। वहां चलना है। वह घबरा गई। गाड़ी में बैठ गई। गीतम और उसका साथी उसे एत्मादपुर में एफएच मेडिकल कॉलेज के बराबर स्थित कच्चे रास्ते से खेत में ले गए। वहां गीतम के साथी ज्ञानेंद्र, राजा उर्फ रॉबिन पहले से मौजूद थे। चारों ने कार में उसके साथ दुराचार किया। आरोपित उसको पचोखरा क्षेत्र में नारखी रोड पर फेंककर भाग गए। एक राहगीर से फोन लेकर उसने पुलिस को सूचना दी। पांच घंटे की सनसनी के बाद मामले में नया मोड़ आया। आरोपियों ने अपने खिलाफ साजिश के पुलिस को साक्ष्य दिए। पीड़िता खुद कठघरे में आ गई।

पीड़िता का एक-एक बयान गलत

प्रारंभिक जांच में घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले। पीड़िता के एक-एक बयान की जांच कराई। सभी गलत निकले, जिन्हें नामजद किया। उनकी लोकेशन सुबह से हाथरस में निकली। घर पर ही मिल गए। मुकदमे के पीछे गहरी साजिश है। उसका साक्ष्यों के साथ खुलासा करेंगे।

-आईजी रेंज ए सतीश गणेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Abduction and gangrape was fake in Firozabad