ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरामथुरा में ढाय गिरने से दबकर युवक की मौत

मथुरा में ढाय गिरने से दबकर युवक की मौत

मांट में मिट्टी का अवैध खनन करते वक्त ढाय गिरने से एक युवक की मौत हो गयी,जब कि तीन बुग्गी ढाय गिरने से टूट...

मथुरा में ढाय गिरने से दबकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 07 Jan 2019 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मांट में मिट्टी का अवैध खनन करते वक्त ढाय गिरने से एक युवक की मौत हो गयी,जब कि तीन बुग्गी ढाय गिरने से टूट गईं।

थाना क्षेत्र के गांव भद्रवन में यमुना से एकदम सटी मिट्टी की करीब बीस फीट ऊंची ढाय से लम्बे समय से मिट्टी का खनन चल रहा था। सोमवार सुबह भी गांव के ही 25 वर्षीय सूरज पुत्र चन्द्रपाल,नवल सिंह व अजय अपनी अपनी बुग्गियों को लेकर खनन करने गए हुए थे।

सुबह 8 बजे करीब तीनों बुग्गियां ढाय के नीचे लगी थीं और तीनों लोग फावड़ों से मिट्टी खोद कर बुग्गियों को भर रहे थे।अचानक ढाय से मिट्टी खिसकने लगी।और बुग्गियां उसमें दब गयीं। सूरज की बुग्गी पर ढाय गिरने से उसकी बुग्गी में जुता बैल बुग्गी को लेकर करीब बीस मीटर दूर दौड़ा ले गया ,वहां गड्ढे में फंसने से बुग्गी टूट गयी। जबकि ऐन मौके पर नवल सिंह व अजय बुग्गियों से कूदकर अलग हो गए और बच गए। जब कि सूरज को हटने का मौका न मिल सका और मिट्टी में दब गया।बाकी दोनों बुग्गियां भी मिट्टी में दब कर पूरी तरह से टूट गयी।

सूरज को मिट्टी में दबा देख बाकी दोनों साथी बुरी तरह घबरा गए।और गांव में सूचना दी,गांव से बड़ी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए। और मिट्टी हटाने का काम शुरू किया।

ग्रामीणों ने बताया कि सूचना के काफी देर बाद थाना पुलिस वहाँ पहुंची।ग्रामीणों ने जैसे तैसे उसे निकाल कर निजी गाड़ी से वृंदावन के एक अस्पताल में भिजवाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। थाने के एसएसआई गिरीश कुमार का कहन है, कि पुलिस को इस घटना की कोई जानकारी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें