DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:29|IST

अगली स्टोरी

विभव अपार्टमेंट की छत से कूदकर युवक ने की खुदकुशी

विजय नगर कालोनी में आगरा पब्लिक स्कूल के पीछे स्थित सात मंजिला विभव अपार्टमेंट की छत से कूदकर बुधवार की रात एक युवक ने खुदकुशी कर ली। 39 वर्षीय अमित मित्तल केशवकुंज, प्रतापनगर के निवासी थे। अपने दोस्त से मिलने विभव अपार्टमेंट में आए थे। उनके घर से निकलने के बाद छत पर चले गए। उनका शव स्वीमिंग पूल में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची घटनाक्रम जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
घटना की सूचना रात करीब पौने ग्यारह बजे पुलिस को मिली। अपार्टमेंट में रहने वाले नितिन गुप्ता अपनी बालकनी में खड़े थे। उनकी नजर स्वीमिंग पूल पर गई। उन्हें लगा उसमें कोई गिर पड़ा है। स्वीमिंग पूल में पानी नहीं था। उन्होंने शोर मचाया। सिक्योरिटी गार्ड आ गया। उसने स्वीमिंग में देखा तो एक लाश पड़ी थी। अपार्टमेंट के लोग बाहर निकल आए। सिक्योरिटी गार्ड ने शव देखकर बताया कि यह युवक फ्लैट नंबर 101 निवासी कपड़ा व्यवसायी पंकज अग्रवाल के घर आया था। पंकज अग्रवाल ने मरने वाले की पहचान की। बताया कि युवक का नाम अमित मित्तल है। केशवकुंज, प्रतापनगर का निवासी है। उनका परिचित है। अमित मित्तल बुधवार को उनके घर दो बार आए थे। पहले शाम को आए। वापस लौट गए। रात करीब पौने नौ बजे स्कूटर से वापस लौटकर आए। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि घटना की सूचना अमित मित्तल के पिता को दी गई। उन्होंने फोन पर बताया कि बेटा वर्तमान में कोई काम नहीं कर रहा था। तनाव में था।
मौके पर सवाल उठा कि अमित मित्तल को छत पर जाते किसी ने देखा था क्या। उन्होंने विभव अपार्टमेंट में छत से कूदकर अपनी जान क्यों दी। वह कितने बजे छत पर गए थे। इन सवालों के जवाब के लिए पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल अमित मित्तल के परिजनों ने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A youth committed suicide by jumping from the roof of the Vibhav apartment in Agra