ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरासड़क पार कर रहे ग्रामीण को कार ने रौंदा, मौत

सड़क पार कर रहे ग्रामीण को कार ने रौंदा, मौत

सड़क पार कर रहे ग्रामीण को कार ने रौंदा, मौतकासगंज। मथुरा-बरेली हाइवे पर गांव मामो के पास एक स्विफ्ट डिजाइर कार के चालक ने सड़क पार करते एक ग्रामीण...

सड़क पार कर रहे ग्रामीण को कार ने रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 01 Nov 2020 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा-बरेली हाइवे पर गांव मामो के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार के चालक ने सड़क पार करते एक ग्रामीण को रौंद दिया। आसपास के लोग गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को अस्पताल लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। जानकारी के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर कार को सोरों कोतवाली क्षेत्र में नगरिया के पास कार को पकड़ लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

सड़क हादसा रात सवा गयारह बजे हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव डोरई के निवासी सूरज पाल पास ही गांव मामो पर एक ढावा से सड़क की दूसरी ओर जा रहा था। तभी कासगंज की ओर से जाती एक कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया। पास ही एक होटल से लोग मौके पर दौड़कर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस के साथ ग्रामीण सूरज को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक सूरज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सीओ सिटी आरके तिवारी ने बताया कि टक्कर मार कर भागी कार को सोरों पुलिस ने पीछा करके नगरिया गांव पर पकड़ लिया। पीड़ित परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें