ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएक रनआउट ने आगरा की क्रिकेटर बेटी दीप्ति को कर दिया पूरे विश्व में चर्चित

एक रनआउट ने आगरा की क्रिकेटर बेटी दीप्ति को कर दिया पूरे विश्व में चर्चित

आगरा की क्रिकेटर बेटी दीप्ति शर्मा को एक रनआउट ने पूरे विश्व में चर्चा में ला दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में नॉन स्ट्राक एंड पर इंग्लिश...

एक रनआउट ने आगरा की क्रिकेटर बेटी दीप्ति को कर दिया पूरे विश्व में चर्चित
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 27 Sep 2022 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा की क्रिकेटर बेटी दीप्ति शर्मा को एक रनआउट ने पूरे विश्व में चर्चा में ला दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में नॉन स्ट्राक एंड पर इंग्लिश क्रिकेटर चार्ली डीन को दीप्ति ने मांकडिंग से आउट किया था। इस रनआउट पर जहां भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दीप्ति का समर्थन किया है, वहीं इंग्लिश क्रिकेटरों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर दीप्ति कई बार भारत को मैचों में जीत दिला चुकी हैं। परंतु इंग्लैंड पर तीसरे वनडे में जीत दिलाने के बाद वह सुर्खियों में हैं। इस रनआउट से क्रिकेट बिरादरी दो हिस्सों में बंट गई है। एकतरफ भारत सहित कई अन्य क्रिकेटर दीप्ति को नियमों के तहत रनआउट की बात कर रहे हैं, वहीं इंग्लिश क्रिकेटर इसे खेल भावना के खिलाफ बता रहे हैं। भारत लौटने पर दीप्ति ने साफ किया है कि उन्होंने चार्ली डीन को कई बार गेंद फेंकने से पहले क्रीज छोड़ने पर चेतावनी दी थी। अंपायर से भी इसकी शिकायत की थी। परंतु जब वह नहीं मानीं तो उन्हें आउट करना पड़ा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें