ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराएसटीएफ आगरा के सहयोग से 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

एसटीएफ आगरा के सहयोग से 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

30 दिसंबर को कस्बा करहल स्थित एक दुकान में जानलेवा हमला कर तोड़फोड़ करने के आरोपी को एसटीएफ आगरा के सहयोग से करहल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी मैनपुरी की ओर से 25 हजार का...

एसटीएफ आगरा के सहयोग से 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 21 Jan 2020 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

30 दिसंबर को कस्बा करहल स्थित एक दुकान में जानलेवा हमला कर तोड़फोड़ करने के आरोपी को एसटीएफ आगरा के सहयोग से करहल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी मैनपुरी की ओर से 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। मंगलवार को एसटीएफ आगरा, स्वाट टीम मैनपुरी के सहयोग से करहल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा गया है।

करहल कस्बा के सदर बाजार निवासी तनवीर अली पुत्र जहीर अली की दुकान पर 29 दिसंबर को लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के दौरान राहुल यादव पुत्र वीरपाल सिंह निवासी सिंहपुर थाना करहल ने चार-पांच साथियों के साथ मारपीट की और देख लेने की धमकी दी। जिसका मुकदमा दर्ज कर लिया था। 30 दिसंबर को आरोपी साथियों के साथ फिर दुकान पर पहुंचा और तोड़फोड़ कर फायरिंग कर दी। इससे कस्बे में दहशत फैल गई। एसडीएम और सीओ ने मौके पर जाकर स्थिति को संभाला। करहल थाना प्रभारी देवेंद्रनाथ मिश्रा ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

घिरोर चौराहे के निकट आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा

एसपी ने घटना पर कड़ा संज्ञान लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। मंगलवार को एसटीएफ आगरा के एसआई मानवेंद्र सिंह, स्वाट टीम प्रभारी मैनपुरी राम नरेश यादव की टीम के साथ करहल थाना प्रभारी देवेंद्रनाथ मिश्रा की टीम ने मुख्य आरोपी राहुल यादव को घिरोर चौराहे के निकट घेर लिया। उसने भागने की कोशिश भी की लेकिन कामयाब नहीं हुआ और पकड़ा गया। पुलिस उसे थाने ले आई। थाने लाकर पूछताछ की गई और मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

बोले एसपी...

आरोपी ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की और फायरिंग कर दहशत फैलाई। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई थी। मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे।

- अजय कुमार पांडेय, एसपी मैनपुरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें