class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब: बिना टिकट रेल यात्रा कर रहा था कुत्ता, लग गया इतने का जुर्माना

बिना टिकट यात्रा करते लोग पकड़े जाते बहुत देखे, सुने होंगे। आगरा में तो गजब हो गया। एक कुत्ता भी बिना टिकट यात्रा करते पकड़ा गया। जनरल डिब्बे में यात्रा करने पर उस पर 2250 रुपये का जुर्माना लगा, फिर उसे पार्सल में बुक कर हैदराबाद भेजा गया।

यह वाक्या शनिवार को आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर हुआ। निजामुद्दीन से हैदराबाद जा रही दक्षिण एक्सप्रेस शनिवार दोपहर जब कैंट स्टेशन पर पहुंची, तो उसके जनरल डिब्बे में एक कुत्ते का बिना टिकट पकड़ा गया। कुत्ते को साथ ले रहे युवक चंदन पर टिकट था, लेकिन उसने कुत्ते का टिकट नहीं लिया। कैंट स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन पहुंची, टीटी ने कुत्ते का बिना टिकट की वजह से उतार लिया। जीआरपी पुलिस को सौंप दिया। जीआरपी कैंट प्रभारी अश्विनी कौशिक ने बताया कि कुत्ते का मालिक हैदराबाद में कोई अधिकारी है। दिल्ली से नौकर कुत्ते को ट्रेन में ला रहा था। टीटी ने पकड़ लिया। दिल्ली से आगरा तक का बिना-टिकट यात्रा करने पर कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना टिकट काटा गया।

आगरा कैंट से हैदराबाद जाने वाली एपी एक्सप्रेस के पार्सल में बुक कर फिर इस कुत्ते का गतंव्य के लिए भेजा गया। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि कुत्ता महंगी कीमत का था। पाकिस्तानी नस्ल का होने के कारण उसे हैदराबाद में तैनात अधिकारी ने दिल्ली से मंगाया था। इस दौरान कुत्ते का लेकर दिनभर जीआरपी थाने में हंगामा होता रहा। कुत्ते को ला रहे नौकर ने हैदराबाद में तैनात अधिकारी से भी पुलिस कर्मियों की बात कराई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A dog is fined for journey in train without ticket in Agra
दुकानदार से मारपीट के विरोध में कहां का बाजार हुआ बंद ?सावधान! पेटीएम से खाते साफ कर रहा गैंग, कारोबारी हैं निशाने पर