class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहराम: पानी के टब में दो साल के मासूम की डूबकर मौत

आगरा के जगनपुर (न्यू आगरा) में गुरुवार की सुबह दो साल के बच्चे की पानी के टब में डूबने से मौत हो गई। वह घर में खेल रहा था। मां की नजर बची तो टब में डुबोकर गिलास में पानी भरने लगा। वह उसी में गिर पड़ा। छटपटाया मगर परिजनों की नजर नहीं गई। जब मां की नजर गई तो देर हो चुकी थी। घरवाले उसे हॉस्पीटल लेकर भागे। बच्चे को बचाया नहीं जा सका। माता-पिता का रो-रोकर हाल बेहाल है।

घटना सुबह करीब दस बजे की है। नीलू पेंटर है। छोटा बेटा मुक्का दो वर्ष का था। कुछ माह पहले ही चलना सीखा था। मां घर के काम में जुटी रहती। वह घर में खेलता रहता था। मां को अंदाजा भी नहीं था कि खेल-खेल में उसके कलेजे के टुकड़े की जान चली जाएगी। नीलू के भाई साहब सिंह ने बताया कि बच्चा घर में खेलते समय पानी के टब के पास चला गया। टब पानी से लबालब भरा हुआ था। बच्चा उसमें गिर पड़ा। बच्चे की आवाज नहीं आने पर मां ने उसे आवाज लगाई। जब जवाब नहीं मिला तो मां ने इधर-उधर देखा। बेटा टब में पड़ा मिला। मां की चीख निकल गई। बस्ती वाले जमा हो गए। बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर गए मगर तब तक देर हो चुकी थी।

साहब सिंह का कहना है कि सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसे भी किसी की जान जा सकती है। बच्चे के माता-पिता की हालत किसी से देखी नहीं जा रही है। मां राधा अपने आप को कोस रही है। बोल रही है कि उसने गोद से ही क्यों उतारा। उसे क्या पता था कि ऐसा हो जाएगा।

दहशत में खाली किए बर्तन

हादसे की दहशत का असर पूरे इलाके में हैं। जिन घरों में बच्चे छोटे हैं। उन्होंने पानी के टब और बड़े बर्तन खाली कर दिए। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि पानी जमा करके रखना मजबूरी है। चौबीस घंटे नल नहीं आते हैं। जिनके घरों में छोटे बच्चे हैं वे पानी को बच्चों की पहुंच से दूर रखेंगे। बाथरूम का दरवाजा बंद रखेंगे। घर-घर में यही बात हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A child daid after sink i water tub in agra.
मकान मालिक करा रहा मां का उपचार, चोरों ने घर साफ कियामैनपुरी में पुलिस पर शराब माफिया का हमला