अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैनपुरी में भाई ने अपनी बहन के घर जान दी

मैनपुरी में बीते 9 सितंबर को अपनी बहन के घर आए युवक ने सोमवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव बहन के घर कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजनों में हड़कंप मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दुली निवासी 28 वर्षीय राजेश पुत्र बलवीर सिंह यादव 9 सितंबर को बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भोपाल में अपनी बहन पूजा से मिलने आया था। नगला भोपाल निवासी अल्केश पुत्र रामबहादुर के साथ पूजा की शादी हुई थी। सोमवार की शाम 5:30 बजे के करीब अज्ञात कारणों बस अल्केश ने बहन के घर एक कमरे में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने शव कमरे में देखा तो हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर आए मृतक के परिजनों ने पुत्री की ससुरालीजनों पर युवक को पीट-पीटकर मारने और उसका शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि घटना के संबंध में पुलिस को फिलहाल तहरीर नहीं दी गई है।

थाना प्रभारी जेपी अशोक का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। घटना के संबंध में जो तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a brother commit suicide at his sister home in Mainpuri