DA Image
20 अक्तूबर, 2020|10:51|IST

अगली स्टोरी

यूपी के आगरा में कोरोना से 86वीं मौत, 1227 हुए संक्रमित

आगरा में कोरोना से होने वाली मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को कोरोना से संक्रमित एक की मौत हो गई। जबकि आठ नए संक्रमित मिले हैं
मंगलवार को सेफ़ई में भर्ती 59 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना के मौत हो गई। वही कागारौल, शमसाबाद, छत्ता, सैनिक विहार देवरी रोड, ताजगंज और कुँवर कॉलोनी खंदारी क्षेत्रों से कोरोना के आठ नए संक्रमित मिले हैं। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि अभी तक संक्रमितों की संख्या 1227 हो गई है। एक्टिव मामले 120 है। मंगलवार को चार लोगों के डिस्चार्ज होने के बाद उनकी संख्या 1021 हो गई है। जबकि अभी तक 86 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी तक 22751 सेम्पल लिए जा चुके हैं।

एटा के एक की मौत, मथुरा में 14 नए संक्रमित
ब्रज में मंगलवार देर रात तक 25 नये कोरोना संक्रमित आए। वहीं एक कोरोना संक्रमित की मंगलवार को मौत हो गई।मथुरा में एक स्वास्थ्य कर्मी सहित 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर फिरोजाबाद में भी तीन नये संक्रमित मिले। एटा में भी चार पॉजिटिव मिले। एक की आगरा में मौत हो गई। इधर कासगंज में मंगलवार को विद्युत विभाग के एक जूनियर इंजीनियर और शहर के एक युवक की  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं मैनपुरी जनपद में मंगलवार को दो नये कोरोना के मरीज मिले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:86th death from corona in Agra UP 1227 infected