DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह शव पहुंचते ही चीत्कारों से गूंज उठा फिरोजाबाद का नगला अमान 

1 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

2 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

3 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

4 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

5 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

6 / 6फिरोजाबाद में करुण क्रंदन

PreviousNext

हाथरस जिले में एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद नारखी के नगला अमान एक ही परिवार के छह शव पहुंचते ही चीत्कारों से गूंज उठा। जिस किसी ने हादसे के बारे में सुना वह हिल गया। इलाके का माहौल गमगीन था। महिलाएं विलाप कर रही थीं। अपने दो पुत्रों दो पुत्रियों सहित बहू और दामाद को खो चुके वृद्ध मुरारीलाल की आंखों का आंसू रुक नहीं रहा था। कभी धेवते को गोद में लेकर रो पड़ता तो कभी पोते को गले लगाकर फूट फूट कर रोने लगता था। मौके पर नगर विधायक मनीष असीजा ने पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी। साथ ही मुख्यमंत्री से आग्रह कर पीड़ित परिवार को मदद दिलाने की बात कही। 
गौरतलब है कि थाना उत्तर के किशन नगर निवासी ड्राइविंग करने वाले मुरारीलाल की पत्नी मुनीशा नागर, पुत्र विपिन, हीरो, पुत्री हीरा, सपना, दामाद संदीप पुत्र जमुना प्रसाद निवासी छतरपुर मध्य प्रदेश, पुत्री संगीता, संगीता का करीब एक साल का पुत्र, मुरारीलाल का भतीजा आकाश बुधवार को फीगो गाड़ी से वृंदावन बांके बिहारी गए थे। लौटते समय जिला हाथरस के राया गांव के निकट बुलंदशहर डिपो की बस खड़ी कार पर चढ़ गई थी। हादसे से संगीता और उसके पुत्र और आकाश को छोड़कर सभी की मौत हो गई। संगीता गंभीर रूप से घायल है। आगरा में कृष्णा हास्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से न केवल किशन नगर इलाके बल्कि मुरारीलाल के पैत्रिक गांव नगला अमान में भी मातमी सन्नाटा छा गया। खबर लगते ही रिश्तेदारों-मिलने जुलने वालों का तांता लग गया। कोहराम मच गया। गुरुवार दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव नगला अमान पहुंचे तो कोहराम मच गया। चीखें गूंजने लगीं। उधर मुरारी के दामाद संदीप की मौत की खबर सुनकर  उसके परिवार वाले फिरोजाबाद आ गए। शव को मध्य प्रदेश ले जाने की तैयारी चल रही थी। गांव में मातमी माहौल था। 


घर की देखभाल को रुका था मुरारी  
फिरोजाबाद। छलकती आंखों को बार बार पोंछते मुरारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों के वृंदावन जाने के चलते वह घर की देखभाल को घर पर ही रुक गया था। मुरारी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। कहा कि वो भी साथ जाता तो शायद हादसा नहीं होता।


आसपास के गांवों के लोग पहुंचे 
फिरोजाबाद। घटना की जानकारी मिलने पर नगला अमान के निकट गांव कपावली, भरतपुरा, नैपई गौंछ के लोग नगला अमान पहुंच गए। बड़ी तादात में लोगों की भीड़ लगी थी। लोगों ने घटना को लेकर दुख जाहिर किया। 


200 मीटर तक रगड़ी बस के नीचे कार 
फिरोजाबाद। परिवार वालों की माने तो एक्सप्रेस वे पर फीगो कार किसी वजह से रोकी गई थी, लोग अंदाजे लगा रहे थे कि शायद किसी को लघुशंका की वजह से कार रोकी गई हो। बहरहाल खड़ी कार पर पीछे से बुलंदशहर डिपो की बस चढ़ गई और करीब 200 मीटर तक कार बस के नीचे रगड़ती हुई गई। 


विपिन की पत्नी काजल गई थी मायके 
फिरोजाबाद।  हाल ही में मुरारीलाल के पुत्र विपिन की पत्नी काजल बच्चों को साथ लेकर औरेया में मायके गई थी। मायके जाते समय शायद काजल को इस बात का अहसास भी न होगा कि अब जब वह लौटेगी तो पति इस दुनिया में नहीं होगा। पति की मौत की खबर सुनते ही काजल बिलख पड़ी, उसका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। 


पांच भाई हैं मुरारी के
फिरोजाबाद। मुरारी पांच भाई हैं, मुरारी ड्राइविंग करते हैं जबकि गिरीश, अशोक संजू और नीरज मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। बताते चलें कि हादसे से घायल आकाश गिरीश का पुत्र है। परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है। 


लव, श्रेया और अंश के सिर से उठा पिता का साया 
फिरोजाबाद। मासूम लव, श्रेया और अंश के सिर से पिता का साया उठ गया। हर कोई बच्चों का मुंह देखकर दुख जाहिर कर रहा था। मुरारीलाल की पुत्री संगीता का पुत्र अंश और मुरारी की बहू काजल के बच्चे लव और श्रेया के सिर से पिता का साया उठ गया।  


मुरारी के भरे पूरे परिवार में पसर गया सन्नाटा 
फिरोजाबाद। चंद घंटों में ही मुरारी के भरे फूले परिवार में सन्नाटा पसर गया। सुबह के गए आंखों के तारे शाम को लौटकर नहीं आए। वृंदावन को रवाना होने के चंद घंटों बाद बेटे, बेटी, दामाद और पत्नी की लाशें वापस आईं। परिवार के उजड़ने से मानो मुरारी टूट गया हो। 
परिवार में अब मुरारीलाल, उसकी बहू काजल, दो पोते पोती और पुत्री संगीता और उसका पुत्र है। लोगों ने घटना को लेकर दुख जाहिर किया। बताया जा रहा है कि दामाद संदीप मंगलवार को आया था जबकि संगीता पहले से मायके आ गई  थी।  घटना की जानकारी पर मुरारी के परिवार वाले, मिलने जुलने वाले नगला अमान पहुंच गए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:6 died of a family on Yamuna express way in a car accident