ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराहाथरस के हींग व्यापारी पुत्र से बस में 52 हजार लूटे

हाथरस के हींग व्यापारी पुत्र से बस में 52 हजार लूटे

हाथरस के हींग व्यापारी के पुत्र से बुधवार की शाम गंजडुंडवारा-सिढ़पुरा के बीच बस में तमंचे दिखाकर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश व्यापारी पुत्र से 52 हजार रुपये कैश अैर मोबाइल लूट ले गए। लूट में गया मोबइल...

हाथरस के हींग व्यापारी पुत्र से बस में 52 हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 06 Feb 2020 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

हाथरस के हींग व्यापारी के पुत्र से बुधवार की शाम गंजडुंडवारा-सिढ़पुरा के बीच बस में तमंचे दिखाकर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश व्यापारी पुत्र से 52 हजार रुपये कैश अैर मोबाइल लूट ले गए। लूट में गया मोबइल गुरुवार को घटनास्थल पर ही सड़क किनारे पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने पीड़ित को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में व्यापारी से चोरी में मामला दर्ज किया है। पीड़ित व्यापारी ने लूटपाट की घटना के बारे में एसपी को मिलकर अवगत कराने की बात कही है।

हाथरस शहर के हाथरस गेट निवासी हींग व्यापारी संजीव गुप्ता की हींग की सप्लाई कासगंज जिले के सिढ़पुरा, गंजडुंडवारा क्षेत्र में होती है। हींग बिक्री का भुगतान लेने के लिए व्यापारी का पुत्र शिवम गुप्ता बुधवार की शाम को सिढ़पुरा आया था, यहां से भुगतान के रुपये लेकर बस से गंजडुंडवारा जा रहा था। तभी रास्ते में बस को यात्री बनकर बदमाशों ने रुकवा लिया और अंदर चढ़ गए। बदमाशों ने व्यापारी पुत्र पर तमंचा तान दिया और उसके पास से नकदी, मोबाइल, पर्स आदि सभी छीन लिये। इस दौरान बस में अन्य यात्री भी सहम गये। घटना की सूचना व्यापारी पुत्र ने लूटपाट की जानकारी गंजडुंडवारा कोतवाली को दी। जिस पर पुलिस ने व्यापारी पुत्र से चोरी की तहरीर लेकर दर्ज कर ली। तहरीर में व्यापारी पुत्र शिवम गुप्ता ने अपने बैग से 52 हजार रुपये, हींग के आठ चार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रात को हाथरस पहुंचकर शिवम ने अपने साथ हुई लूट के बारे में पिता समेत परिजनों को दी। इस संबंध में हाथरस के हींग व्यापारी संजीव गुप्ता ने बताया, कि उसके पुत्र के साथ बस में बदमाशों ने तमंचे दिखाकर लूटपाट कर नकदी, पर्स, मोबाइल लूट लिये, लेकिन पुलिस ने समझाबुझाकर चोरी की रिपोर्ट लिखी, इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक से मिलकर अवगत कराई जाएगी, घटना से हमारा बेटा शिवम बुरी तरह से भयभीत हो गया।

हाथरस डिपो में परिचालक है शिवम

हाथरस के व्यापारी संजीव गुप्ता ने बताया कि, उनका बेटा शिवम हाथरस डिपो में परिचालक पद पर कार्यरत है, मेरा स्वास्थ्य खराब होने पर शिवम को तकादा लेने के लिए कासगंज भेज दिया था। जहां उसके साथ यह घटना हो गई।

मोबाइल मिला घटनास्थल पर

व्यापारी संजीव गुप्ता ने बताया, कि गुरुवार को घटना पर शिवम का मोबाइल पड़ा मिलने की सूचना गंजडुंडवारा पुलिस ने दी है, मोबाइल ले लिया है, पुलिस को लूट में गई नकदी भी बरामद कर कर बदमाश पकड़ने चाहिए और तहरीर लूट में तब्दील करनी चाहिए।

व्यापारी की ओर से चोरी की तहरीर दी गई है, जिस पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया, उसका मोबाइल भी मिल गया है, पीड़ित व्यापारी से बात की जाएगी, यदि वह लूट की बात कहते हैं तो मामले की जांच कर विवेचना में शामिल की जाएगी।

पवित्रमोहन त्रिपाठी, एएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें