DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरोजाबाद के एक परिवार के 5 लोगों की मध्य प्रदेश में मौत

accident

फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र का एक परिवार मध्यप्रदेश में नौकरी करता था। अपने बच्चों के साथ एक शादी समारोह में जाते समय कार जेसीबी से टकरा गई और सभी 5 लोगों की मौत हो गई। गांव में अब शव आने पर परिवार में चीख-पुकार मच गई।

थाना जसराना के बड़ा गांव निवासी सुभाष चक मध्य प्रदेश में पुलिस विभाग में एसआई के पद पर कार्यरत थे। उनकी ड्यूटी चाचौड़ा,जिला गुना में इन दिनों चल रही थी। वे नौकरी लगने के बाद ही मध्यप्रदेश में अपना मकान बनाकर रह रहे थे। छुट्टियों में बड़ागांव परिवार घूमने आता था।

परिजनों ने बताया सोमवार को एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के आरोन थाना क्षेत्र में गए हुए थे। जब परिवार के सदस्य लौट रहे थे उसी दौरान खुरई बाईपास पर एक जेसीबी सामने आ गई और कार और जेसीबी में भिड़ंत हो गई। कार तेज स्पीड में थी इसलिए कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में परिवार के सभी पांचों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। कार को सुभाष (42) चला रहे थे। कार में उनकी पत्नी गुड्डी देवी (40), उनकी बेटी बेबी (10), निशा (22) और मुनमुन (10) पीछे बैठे हुए थे।

मध्य प्रदेश पुलिस ने पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचाया था। मंगलवार को सभी का पोस्टमार्टम कराया गया। बुधवार की सुबह शव गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। रिश्तेदार और ग्रामीण घर पर पहुंच गए।

छोटे बच्चों का शव देख दिल दहला

मध्य प्रदेश के हादसे में कार में हुई मौत के बीच तीनों बच्चों की मौत हर किसी को दहला रही थी। छोटे-छोटे बच्चों का शव देख कर हर किसी की आंख से आंसू निकल रहे थे।

एक ही झटके में परिवार खत्म

शादी समारोह के लिए घर परिवार में खुशी का माहौल था। सभी सज धज कर शादी में भाग लेने गए थे। उनको नहीं पता था कि यह उनका अंतिम दिन होगा। जेसीबी से हुए हादसे ने पूरे परिवार को एक ही झटके में खत्म कर दिया।

गांव में घरों में नहीं जले चूल्हे

सोमवार की रात हुए हादसे की जानकारी परिवार को मंगलवार की सुबह लग गई थी। इसके बाद से ही घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ था। सारा दिन परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव आने का इंतजार कर रहे थे। इसलिए बड़ा गांव में अधिकांश घरों में इस बड़ी घटना के बाद चूल्हे नहीं जले थे।

निशा के शव को ले गए ससुरालीजन

बेटी निशा की शादी मध्य प्रदेश के गुना में हुई थी। हादसे में निशा की मौत के बाद उसके ससुराल के लोग आ गए और पोस्टमार्टम गृह से शव को सीधे गुना ले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:5 died of a family in native of Firozabad an accident in madhya Pradesh