ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराबोदला रोड पर 39 निर्माण ध्वस्त, जुर्माना लगाया

बोदला रोड पर 39 निर्माण ध्वस्त, जुर्माना लगाया

नगर निगम की टीम ने सोमवार को बोदला चौराहे से बिचपुरी रोड तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। यहां स्थाई और अस्थायी निर्माणों को ध्वस्त किया। अतिक्रमण और गंदगी करने वालों से 26 हजार 500 रुपये जुर्माने के...

बोदला रोड पर 39 निर्माण ध्वस्त, जुर्माना लगाया
हिन्दुस्तान टीम,आगराMon, 16 Mar 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता

नगर निगम की टीम ने सोमवार को बोदला चौराहे से बिचपुरी रोड तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। यहां स्थाई और अस्थायी निर्माणों को ध्वस्त किया। अतिक्रमण और गंदगी करने वालों से 26 हजार 500 रुपये जुर्माने के वसूल किए। टीम को विरोध का सामना भी करना पड़ा।

नगर निगम के टास्क फोर्स प्रभारी कर्नल (रिटा.) एके सिंह, एसएफआई राघवेंद्र सिंह और थाना जगदीशपुरा पुलिस ने बोदला चौराहे से बिचपुरी रोड पर वर्मा डेरी तक सड़क के दोनों ओर से अतिक्रमण हटाए। कार्रवाई के दौरान सात स्थायी निर्माणों को ध्वस्त किया। करीब 32 अस्थायी निर्माण हटाए। कुछ लोगों ने जेसीबी को रोकने का प्रयास किया। हंगामा करके अभियान को रोकने की कोशिश की लेकिन फोर्स के आगे सफल नहीं हो सके। यहां से कार्रवाई के बाद टीम ने महात्मा गांधी मार्ग पर फुटपाथों को साफ कराया। भगवान टाकीज से सुभाष पार्क तक अभियान चला लेकिन कुछ ही देर बाद यहां के फुटपाथ दोबारा अतिक्रमणों से पट गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें