ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकार सवारों से हुई 36 हजार की लूट

कार सवारों से हुई 36 हजार की लूट

थाना क्षेत्र में गंजडुंडवारा बुलेरो कार सवारों से तमंचा, चाकू के बल पर साढ़े 36 हजार रुपए लूटने और फायरिंग कर फरार होने के मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने इस घटना से इंकार किया है। पुलिस...

कार सवारों से हुई 36 हजार की लूट
हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 18 Sep 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में गंजडुंडवारा बुलेरो कार सवारों से तमंचा, चाकू के बल पर साढ़े 36 हजार रुपए लूटने और फायरिंग कर फरार होने के मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने इस घटना से इंकार किया है। पुलिस की मानें तो गाड़ी आगे निकालने को लेकर दोनों वाहनों में सवार लोगों में विवाद हुआ था। दूसरा वाहन फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

पटियाली थाना पुलिस को दी गई तहरीर में क्षेत्र के नगला धाता निवासी ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह पुत्र राजकुमार सिंह ने बताया है कि वह अपनी गाड़ी से जयपुर मूर्ति लेने जा रहे थे। गाड़ी में वैभव, सत्यपाल, उदयवीर, मानसिंह, रामू सवार थे। जब कार गंजडुंडवारा रोड पर पहुंची, तभी दूसरी गाड़ी ने ओवरटेक कर गाड़ी को रुकवा लिया। गाडी में सवार डंडों, चाकूओं एवं असलाहों से लैस दर्जनभर लोगों ने कार सवार को डरा धमका लिया और वैभव के पास मौजूद साढ़े 35 हजार रुपए लूट लिए। आरोपी वाहन में सवार होकर फायरिंग करते हुए गंजडुंडवारा की ओर फरार हो गए। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है। इस मामले में एसएसआई पटियाली सोबरन सिंह का कहना है कि लूट की कोई घटना नहीं हुई है, पिकअप और बुलेरो में आगे पीछे निकालने को लेकर वाहनों के चालक में कहासुनी और विवाद हुआ था। पिकअप वाला मौके से फरार हो गया है। अभी जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें