DA Image
30 सितम्बर, 2020|5:58|IST

अगली स्टोरी

कासगंज में स्वास्थ्य कर्मी समेत 31 कोरोना संक्रमित, आंकड़ा 800 पार

default image

मंगलवार को पूरे जिले में कराई गईं 1400 जांचों में 31 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं। संक्रमितों में एक सोरों सीएचसी का स्वास्थ्य कर्मी भी है। जिससे संक्रमितों का आंकड़ा जिले में बढ़कर 823 पर पहुंच गया है।

सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव ने बताया कि, जिले के शहर और सभी कस्बों में कोरोना वायरस को लेकर एंटीजन किटों, आरटीपीसीआर से जांच कराई गई हैं। जिसमें कासगंज शहर में एंटीजन व आरटीपीसीआर से जांचों में 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। इसके अलावा सोरों तीर्थ नगरी में कोरोना से आधा दर्जन लोग संक्रमित पाए गये हैं। इनमें सोंरों सीएचसी पर कार्यरत एक वार्डवाय भी संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा अमांपुर कस्बा में चार लोग संक्रमित पाए गये हैं। सिढ़पुरा कस्बा में की गईं जांच में तीन लोग कोरोना से संक्रमित पाए गये। गंजडुंडवारा में कराई गई जांच में दो लोग और सहावर में तीन लोग कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं। सीएमओ ने बताया कि इनमें से कुछ संक्रमितों को सरकारी और शेष को होम आईसोलेशन में भेजा गया है।

रोज बढ़ता कोरोना का आंकड़ा :जनपद में कोरोना संक्रमण लोगों को तेजी से अपनी गिरफ्त में लेने में लगा हुआ है। अब आंकड़ा बढ़कर 823 पर पहुंच गया है। सबसे ज्यादा विगत अगस्त माह में कोरोना के केस सामने आए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:31 corona infected including health worker in Kasganj figure crosses 800