ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराफोन कर 20 लोग बुलाए, 17 पहुंचे परामर्श केंद्र

फोन कर 20 लोग बुलाए, 17 पहुंचे परामर्श केंद्र

परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को 17 लोग काउंसलिंग के लिए पहुंचे। काउंसलर और केंद्र प्रभारी ने काउंसलिंग की। लोगों को अगली तारीख दी गई। लोगों के...

फोन कर 20 लोग बुलाए, 17 पहुंचे परामर्श केंद्र
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 01 Nov 2020 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को 17 लोग काउंसलिंग के लिए पहुंचे। काउंसलर और केंद्र प्रभारी ने काउंसलिंग की। लोगों को अगली तारीख दी गई। लोगों के मन में कोरोना को लेकर डर बना हुआ है। लेकिन केंद्र पर फरियादियों की संख्या अब बढ़ने लगी है।

परामर्श केंद्र से 20 लोगों को काउंसलिंग के लिए कॉल गया गया था। सुबह 11 बजे तक लोग केंद्र पर पहुंच गए। लोगों की संख्या अधिक होने पर हॉल के बाहर कुर्सियां रखी गईं, ताकि लोगों को खड़ा होकर इंतजार न करना पड़े। शहर और देहात से कुल 17 लोग पहुंचे। एक-एक कर काउंसलिंग की गई। लोगों को मास्क लगाने और दूरी बनाए रखने की हिदायत दी गई। परामर्श केंद्र के अंदर काउंसलिंग के लिए एक-एक कर लोगों को बुलाया गया।

पांच मामलों में दोनों पक्षों के लोग आए। जिन मामलों में काउंसलिंग के बाद कोई फैसला नहीं हो सका तो अगली तारीख दे दी गई। एक मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। अन्य मामलों में एक पक्ष न आने पर सुनवाई नहीं हो सकी। केंद्र प्रभारी कमर सुल्ताना ने बताया कि पहले की अपेक्षा इस रविवार को लोगों की संख्या ठीक रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें