ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरान्यायिक अधिकारी समेत पूरे जिले में 18 लोग कोरोना से संक्रमित

न्यायिक अधिकारी समेत पूरे जिले में 18 लोग कोरोना से संक्रमित

जनपद में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शनिवार को जनपद में 18 कोरोना संक्रमित लोग पाए गये हैं। जिनमें एक न्यायिक अधिकारी व चार कर्मचारी शामिल...

न्यायिक अधिकारी समेत पूरे जिले में 18 लोग कोरोना से संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,आगराSat, 17 Apr 2021 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शनिवार को जनपद में 18 कोरोना संक्रमित लोग पाए गये हैं। जिनमें एक न्यायिक अधिकारी व चार कर्मचारी शामिल हैं। संक्रमितों की रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमितों को होम आईसोलेशन व सरकारी जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि जनपद के न्यायालय में एक न्यायिक अधिकारी व चार कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं। इसके बाद न्यायालय परिसर को सेनेटाइजेशन के लिए छिड़काव किया जा रहा है। इनके अलावा जनपद में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में भी कई मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गये हैं। जिन्हें आईसोलेशन में रखा गया है। सीएमओ ने बताया कि जिन मरीजों को होम आईसोलेशन में रखा गया है उन्हें सावधानी बरतने के लिए सलाह दी गई है। उनकी निगरानी के लिए टेलीफोनिक संपर्क रखा जा रहा है। उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसी तरह से सरकारी आईसोलेशन में भी मरीजों के स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें