DA Image
18 जनवरी, 2021|6:50|IST

अगली स्टोरी

आगरा में दो समेत 122वीं मौत, 97 नए संक्रमित मिले

गुरुवार को आगरा में कोरोना से दो मरीजों की मौत हो गई। वहीं 97 नए संक्रमित केस मिले। इन सभी को आइसोलेट किया जा रहा है।
जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि थाना कारगिल पेट्रोल पंप के निकट बोदला रोड निवासी 56 वर्षीय एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। मरीज को सेप्टीसीमिया की बीमारी भी थी। एक अन्य ताजगंज के रहने वाले 64 वर्षीय मरीज की कोरोना से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या 122 हो गई है। अभी तक 5326 संक्रमित केस हो चुके हैं। जबकि 4229 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि 975 सक्रिय मरीज हैं। जिले में अभी तक 176032 लोगों के सैंपल हो चुके हैं। 

चार डॉक्टरों सहित छह स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित
गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट में चार चिकित्सकों सहित छह स्वास्थ्यकर्मी और एक तहसील के कर्मचारी में वायरस का संक्रमण मिला। 
एसएन मेडिकल कॉलेज के दो चिकित्सक, दो निजी चिकित्सक संक्रमित पाए गए। एसएनएमसी का एक और जय हॉस्पिटल का एक कर्मचारी पॉजिटिव मिला है। बाह तहसील में भी एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया। होटल होली डे इन के भी एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

इ‌न ‌इलाकों में मिले संक्रमित
दुर्गा नगर नगला पदी, पुष्पांजलि हाइट दयालबाग, शक्ति नगर, ट्रांसयमुना कॉलोनी, नई आबादी सोहल्ला, विजय नगर कॉलोनी, नैनाना जाट, वजीरपुरा, इंद्रापुरम, साबुन कटरा, अकोला, पीपल मंडी, बालूगंज, नरीपुरा, कमला नगर, सप्तऋषि अपार्टमेंट, न्यू आगरा, नालंदा एस्टेट में संक्रमित केस मिले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:122nd deaths including two in Agra 97 new ones found