DA Image
17 जनवरी, 2021|2:58|IST

अगली स्टोरी

जनपद में 11 लोग और कोरोना संक्रमित पाए गए

default image

कोरोना वायरस की गुरुवार को आईं रिपोर्ट में जिले में 11 लोग संक्रमित और पाए गए हैं। इनके अलावा दो स्वास्थ्य कर्मियों में भी कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनकी जांच कराई गई है। पूरे जिले में 1239 लोगों की जांच कराई गई है। कासगंज और पटियाली क्षेत्र में संक्रमित अधिक निकल रहे हैं।

सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव ने गुरुवार की शाम को बताया कि, जिले में आरटीपीसीआर और एंटीजन किटों से जांच कराई गई है। जिसमें कासगंज में तीन लोग कोरोना से संक्रमित निकले हैं, जबकि पटियाली में चार केस, अमांपुर में दो और सहावर और सिढ़पुरा में एक-एक व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव निकला है। उन्होंने बताया कि कोरोना के लक्षण दिखने पर दो स्वास्थ्य कर्मियों की भी जांच कराई गई है। जांच रिपोर्ट अभी आनी है।

अस्पताल से 11 लोग स्वास्थ्य हुए

कासगंज। सीएमओ ने बताया कि कोरोना से संक्रमित लगातार निकल रहे हैं, लेकिन स्वस्थ्य होने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार को दोनों कोविड अस्पतालों से 11 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं, जिन्हें घर भेजा गया है।

जांच में बढ़ेंगी और टीम

सीएमओ ने बताया कि कोविड जांच कराने के लिए टीमें बढ़ाने के लिए तैयारी की जा रही है। अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को भी प्रशिक्षण देकर तैयार किया जाएगा। जिससे जांच में और भी तेजी आएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:11 people and corona were found infected in the district