ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगराकोरोना से 10 की मौत, 65 संक्रमित मिले

कोरोना से 10 की मौत, 65 संक्रमित मिले

कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। गुरुवार को पिछले डेढ़ महीने में सबसे कम संक्रमित केस मिले। लेकिन मरीजों की मौतों के...

कोरोना से 10 की मौत, 65 संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,आगराThu, 20 May 2021 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। गुरुवार को पिछले डेढ़ महीने में सबसे कम संक्रमित केस मिले। लेकिन मरीजों की मौतों के आंकड़ों में पिछले दो दिन से लगातार वृद्धि ने सबकी चिंता बढ़ा दी है। पिछले 24 घंटे में 10 संक्रमितों की मौत हो गई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आगरा में कोरोना समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी से प्रतिदिन आठ हजार लोगों की जांच कराए जाने के निर्देश दिए थे। उसके बाद धीरे-धीरे कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाने लगी है। संक्रमित केसों में भी कमी आ रही है। कभी-कभी ये संख्या बढ़ जाती है, लेकिन इतनी ज्यादा नहीं है जिस तरह से अप्रैल के महीने और मई के प्रथम सप्ताह में रही थी। वहीं कोरोना संक्रमितों की मौतों के आंकड़े फिर से लोगों को डराने लगे हैं।

पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने का आंकड़ा 193 रहा, जबकि संक्रमितों की संख्या 65 रही। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में अब संक्रमितों कि संख्या 25182 हो गई है। वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 1195 है।‌ अब तक 23678 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। यह दर 94.03 फीसदी हो गई है। वहीं 7030 लोगों के सैंपल लिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें