फोटो गैलरी

Hindi News त्रिपुराबंगाल के बाद त्रिपुरा में रार, टीएमसी का बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप, कहा- फाड़े हमारे पोस्टर

बंगाल के बाद त्रिपुरा में रार, टीएमसी का बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप, कहा- फाड़े हमारे पोस्टर

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के त्रिपुरा दौरे से पहले सोमवार को टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अगरतला में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पोस्टरों में तोड़फोड़ की गई है। एक ट्वीट में, टीएमसी...

बंगाल के बाद त्रिपुरा में रार, टीएमसी का बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप, कहा- फाड़े हमारे पोस्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 02 Aug 2021 11:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के त्रिपुरा दौरे से पहले सोमवार को टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अगरतला में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके पोस्टरों में तोड़फोड़ की गई है। एक ट्वीट में, टीएमसी त्रिपुरा ने कहा, “@BJP4Tripura सरकार द्वारा पूर्ण गुंडागर्दी का चौंकाने वाला प्रदर्शन! जब भाजपा की बात आती है, तो वह निर्ममता और लोकतंत्र के प्रति अनादर शो चला रही है।”

टीएमसी ने आगे कहा, "आप कोशिश करते रह सकते हैं लेकिन आप हमें त्रिपुरा के लोगों के दिलों से नहीं मिटा सकते! शर्मनाक कोशिश।" पार्टी ने आगे एक बयान जारी कर कहा कि राज्य में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस और अभिषेक बनर्जी के पोस्टर पूरी तरह से फटे हुए हैं।  बयान में कहा गया है कि ''आगामी कार्यक्रम से संबंधित पोस्टर अब फटे हुए हैं। राज्य में अन्य राजनीतिक दलों के शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व के प्रति सम्मान की कमी अब पूर्ण रूप से दिख रही है। हम इस तरह के प्रयासों की कड़ी निंदा करते हैं"।

बता दें कि त्रिपुरा में 2023 में चुनाव होने वाले हैं। उसी की तैयारी को लेकर टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी सोमवार को त्रिपुरा का दौरा करेंगे। पार्टी का दावा है कि यहां उसके पास एक बड़ा समर्थन आधार है। बनर्जी, इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आई-पीएसी) की एक टीम के साथ सोमवार को त्रिपुरा के अगरतला पहुंचेंगे। यहां उनकी 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी की भविष्य की योजनाओं को चाक-चौबंद करने की तैयारी है। हाल के विधानसभा चुनावों में बंगाल में आश्चर्यजनक सफलता के बाद त्रिपुरा में टीएमसी द्वारा 'खेला होबे' अभियान के नारे को उजागर किए जाने की संभावना है।

इस बीच, त्रिपुरा में टीएमसी की संभावनाओं पर बोलते हुए, पार्टी सांसद सौगत रॉय ने कहा, "मुख्यमंत्री बिप्लब देब के खिलाफ बदलाव की संभावना है और ममता बनर्जी वहां बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। अभिषेक बनर्जी सोमवार को वहां जा रहे हैं और वह संगठनात्मक योजनाओं को चाक-चौबंद करेंगे।” हालांकि इधर, टीएमसी की त्रिपुरा योजनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस का त्रिपुरा और बंगाल के बाहर कोई आधार नहीं है। उस राज्य के सभी तृणमूल नेता हाल के दिनों में भाजपा में शामिल हुए हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें