फोटो गैलरी

Hindi News खेलपहलवान राहुल अवारे कोविड-19 से संक्रमित, साइ के अस्पताल में हुए भर्ती

पहलवान राहुल अवारे कोविड-19 से संक्रमित, साइ के अस्पताल में हुए भर्ती

विश्व चैंपियनिशप के कांस्य पदक विजेता पहलवान राहुल अवारे को राष्ट्रीय शिविर के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के सोनीपत स्थित केंद्र पर पहुंचने के बाद कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया।...

पहलवान राहुल अवारे कोविड-19 से संक्रमित, साइ के अस्पताल में हुए भर्ती
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 07 Sep 2020 08:09 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्व चैंपियनिशप के कांस्य पदक विजेता पहलवान राहुल अवारे को राष्ट्रीय शिविर के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के सोनीपत स्थित केंद्र पर पहुंचने के बाद कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया। अवारे पांचवें भारतीय पहलवान हैं जिन्हें इस घातक वायरस से संक्रमित पाया गया है। इससे पहले विनेश फोगाट, दीपक पूनिया, नवीन और कृष्ण का परीक्षण भी पॉजिटिव आया था।

अवारे ने पिछले साल नूर सुल्तान में विश्व चैंपियनशिप में 61 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीता था। साइ ने बयान में कहा कि प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अवारे को एहतियात के तौर पर और आगे की निगरानी के लिए साइ के पैनल वाले अस्पताल में भेज दिया गया है।
 इसमें कहा गया है कि अवारे यहां पहुंचने के बाद से ही पृथकवास पर थे और किसी अन्य खिलाड़ी या स्टाफ सदस्य के संपर्क में नहीं आए थे।

दीपक पूनिया को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह अपने घर में पृथकवास पर हैं क्योंकि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। विनेश भी बीमारी से उबर गई हैं। उनका परीक्षण दो बार नेगेटिव आया है लेकिन एहतियात के तौर पर वह अपने घर में पृथकवास पर हैं।

US OPEN 2020: महिला अधिकारी को बॉल मारने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए वर्ल्ड नंबर वन नोवाक जोकोविक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें