DA Image
22 नवंबर, 2020|10:25|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंट हैं रेसलर बबीता फोगाट, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

wrestler babita phogat  photo credit   twitter

भारत की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट मां बनने वाली हैं। बबीता ने अपने पति विवेक सुहाग के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाली बबीता ने पति के लिए पोस्ट में एक खास मैसेज भी लिखा है। बबीता और विवेक सुहाग ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। 

 

बबीता ने अपने इस्टाग्राम पर पति विवेक सुहाग के साथ एक रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी। बबीता ने विवेक को धन्यवाद देते हुए कैप्शन में लिखा. 'तुम्हारी वाइफ के तौर पर मैंने जो हर एक पल बिताया है, मुझे एहसास होता है कि मैं कितनी लकी हूं, इस शानदार लाइफ को जी रही हूं। तुम मेरी खुशी की जगह हो। तुम मुझे कंप्लीट करते हो। मैं काफी उत्साहित हूं और इंतजार कर रही हूं अपनी लाइफ के इस नए चैप्टर का।'

नोवाक ज्वेरेव को हराकर जोकोविच एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे

बता दें बबीता के पति विवेक सुहाग भी एक पहलवान हैं और दोनों की मुलाकात छह साल पहले हुई थी। बबीता ने 2014 में हुए कॉमनवेल्थ खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया करते हुए गोल्ड जीता था और उनके ऊपर बॉलीवुड में दंगल फिल्म भी बन चुकी है, जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बजरंग पूनिया समेत कई खिलाड़ियों ने बबीता और विवेके को इस खुशखबरी के लिए बधाई दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wrestler Babita Phogat is pregnant posted an pic with his husband Vivek Suhag and wrote special message