फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलक्रिकेट खेलते हुए नजर आईं विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट खेलते हुए नजर आईं विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का वीडियो हुआ वायरल

शीर्ष वरीयता प्राप्त एश्ले बार्टी ने दुनिया की 21वें नंबर की खिलाड़ी जेसिका पेगुला को 6-2, 6 -0 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। विम्बलडन 2021 चैम्पियन बार्टी 1978 के बाद...

क्रिकेट खेलते हुए नजर आईं विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का वीडियो हुआ वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 06:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

शीर्ष वरीयता प्राप्त एश्ले बार्टी ने दुनिया की 21वें नंबर की खिलाड़ी जेसिका पेगुला को 6-2, 6 -0 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। विम्बलडन 2021 चैम्पियन बार्टी 1978 के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाली पहली आस्ट्रेलियाई महिला बनने की कोशिश में है। सेमीफाइल मुकाबले से पहले वर्ल्ड नंबर एक एश्ले बार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही हैं। 

ऑस्ट्रेलियन ओपन द्वारा शेयर वीडियो में मेलबर्न पार्क में ऐश बार्टी को अपने टेनिस किट बैग को स्टंप के रूप में इस्तेमाल करते हुए और अपनी कोचिंग टीम के साथ बल्लेबाजी करते देखा गया। बार्टी का सामना 2017 अमेरिकी ओपन उपविजेता मेडिसन कीस से होगा। बार्टी 2020 में सेमीफाइनल में सोफिया केनिन से हार गई थी। 

 

 

 

 

सानिया मिर्जा को संन्यास के ऐलान पर हो रहा पछतावा, कहा- बहुत जल्द घोषणा कर दी; क्या संन्यास के फैसले पर लेंगी

 

ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में अमेरिकन मैडिसन कीज़ का सामना करने से पहले बार्टी क्रिकेट खेलकर अपना प्रेशर रिलीज कर रही हैं और अपने आपको सेमीफाइनल के लिए तरोताजा कर रही हैं।  ऐश बार्टी 2 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन और ऑस्ट्रेलियन ओपन में दो बार की सेमीफाइनलिस्ट हैं, लेकिन उन्होंने क्रिकेट में भी हाथ आजमाया था। बार्टी 2015-16 बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट क्रिकेट टीम में एक ऑलराउंडर के रूप शामिल हुईं थी। 

 

 

epaper