DA Image
हिंदी न्यूज़ › खेल › दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी नेमार कोरोना पॉजिटिव, पीएसजी के दो अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित
खेल

दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी नेमार कोरोना पॉजिटिव, पीएसजी के दो अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित

लाइव हिंदुस्तान टीम,पेरिसPublished By: Rakesh Kumar
Wed, 02 Sep 2020 10:56 PM
दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी नेमार कोरोना पॉजिटिव, पीएसजी के दो अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रांस के इस शीर्ष फुटबॉल क्लब ने बुधवार को यह जानकारी दी। पीएसजी ने खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन खेल दैनिक एलइक्विप के अनुसार पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में सुपरस्टार नेमार भी शामिल हैं। नेमार दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं।

पिछले महीने चैंपियन्स लीग के फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद टीम ने कोई मैच नहीं खेला है। टीम फ्रेंच लीग में अपने अभियान की शुरुआत 10 सितंबर को करेगी। बायर्न के खिलाफ हार के बाद पीएसएल में कई खिलाड़ी ब्रेक पर इबिजा गए थे। एलइक्विप ने पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की पहचान नेमार, एंजेल डि मारिया और लिएंड्रो पेरेडेस के रूप में की है। ये तीनों स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे।

चार साल बार्सिलोना में गुजारने के बाद नेमार ने 2017 में 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी का दामन थामा था। हालांकि इसी साल मई माह में ऐसी खबर आई थी कि ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पीएसजी की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं।

मीडिया में बार-बार यह खबरें आती रहती हैं कि नेमार फ्रांस के क्लब में खुश नहीं हैं और वह एक बार फिर अपने गहरे दोस्त लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना में रहना चाहते हैं। स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेमार बार्सिलोना में वापसी के लिए पीएसजी की अपनी फीस में से 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए तैयार हैं, ताकि वह स्पेनिश क्लब में लौट सकें।

यूरोप में बार्सिलोना नेमार का पहला क्लब था और उन्होंने क्लब के साथ दो स्पेनिश लीग खिताब भी जीते हैं। इसके अलावा बार्सिलोना में रहते नेमार ने क्लब के साथ तीन बार कोपा डेल रे और एक बार चैम्पियंस लीग का खिताब भी जीता है।

(इनपुट पीटीआई से भी) 

संबंधित खबरें